ये है सच्चा प्यार, गर्ल फ्रेंड के लिए युवक ने क्या कर डाला, ख़बर पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे

 
ये है सच्चा प्यार, गर्ल फ्रेंड के लिए युवक ने क्या कर डाला, ख़बर पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे

कहते हैं प्यार में लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. लव बर्ड्स की कई दिलचस्प कहानियां अक्सर देखने और सुनने को मिलती हैं। इनमें से कुछ लोग दिल को छू जाते हैं तो कुछ हैरान कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसे ही आशिक की दीवानगी के बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

 

 दरअसल, हाल ही में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जगह खुद को फंसाकर परीक्षा देने की कोशिश की, लेकिन वह पकड़ा गया और उसकी यह कोशिश महज एक तमाशा बनकर रह गई. तूल पकड़ता जा रहा यह मामला 7 जनवरी का बताया जा रहा है.

पंजाब में परीक्षा में नकल का यह अजीब मामला सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई इस बात पर मजे ले रहा है तो कोई प्रेमी के दर्द को समझते हुए प्यार की परिभाषा बता रहा है.

yryre

कहते हैं कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज है, लेकिन पंजाब के फरीदकोट के एक आशिक ने शायद इस लाइन को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया।

बताया जा रहा है कि कोटकपूरा के डीएवी पब्लिक स्कूल में बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज की ओर से आयोजित हेल्थ वर्कर परीक्षा में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की जगह परीक्षा देने की कोशिश की.

tryy


युवक के मुताबिक, वह सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड को परीक्षा में पास कराना चाहता था, लेकिन इसके लिए उसने जो उग्र दिमाग पाल लिया, वही उसकी चोरी का कारण बन गया। सोशल मीडिया पर इस प्रेमी का मामला जानने के बाद लोग कह रहे हैं कि अपनी प्रेमिका को परीक्षा में पास कराने के लिए इतना बड़ा जोखिम कौन उठाता है.

गर्लफ्रेंड बनकर पेपर देने आए इस शख्स का नाम अंग्रेज सिंह बताया जा रहा है. प्रेमिका का नाम परमजीत कौर बताया जा रहा है. वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि युवक ने बाकायदा सलवार सूट, चूड़ियां, बिंदी, लिपस्टिक और अन्य मेकअप किया हुआ है.

 

trujrut

 जिसे देखकर कोई भी पहली नजर में धोखा खा सकता है. बताया जा रहा है कि इस प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए सारी हदें पार कर दीं. इसमें देखा जा सकता है कि युवक यूनिवर्सिटी को धोखा देने के लिए अपने साथ फर्जी वोटर कार्ड और आधार कार्ड भी लाया था, लेकिन काफी कोशिशों के बावजूद यूनिवर्सिटी के अधिकारियों को युवक की इस चोरी की भनक लग गई, जिसके बाद उन्होंने युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

वायरल हो रही इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, प्यार में इतनी वफ़ा. एक अन्य यूजर ने लिखा, वो चीजें जो पुरुष प्यार में कर सकते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा, मेकअप तो किया है लेकिन बहुत अच्छा है. चौथे यूजर ने लिखा, ये है सच्चा प्यार.