महिला ने फ्लैटमेट ढूंढने के लिए निकाला ऐसा तरीका की लोग बोले ये थोड़ा ज्यादा हो गया....

 
महिला ने फ्लैटमेट ढूंढने के लिए निकाला ऐसा तरीका की लोग बोले ये थोड़ा ज्यादा हो गया....

 लोग कभी कभी अपनी जरूरत को पूरा करने के लिए ऐसी हरकतें कर देते है की सुन कर ही हसी आ जाती है , बगेलुरु में घर ढूढना मुश्किल होता है ये सभी जानते है ,लोग इस बारे में जानकारी शेयर करते है एक महिला ने अपने घर के लिए परमानेंट किरायदार पाने के लिए ऐसा काम जिसे सुनकर आपको हसीं आयेगी , शहर के एक बेहतरीन लोकेशन में फ्लैटमेट (Flatmate) की तलाश करने वाली करुणा टाटा ने अपने कमरे के लिए पार्टनर ढूंढने के लिए डेटिंग ऐप्स पर अपनी प्रोफाइल बनाई। उन्होंने इस क्रिएटिव के माध्यम से नए फ्लैटमेट की तलाश शुरू की।


जबकि आमतौर पर लोग डेटिंग ऐप्स का इस्तेमाल जीवनसाथी ढूंढने के लिए करते हैं, करुणा ने ये तरीका अपनाकर एक पर्मानेंट फ्लैटमेट खोजा। उन्होंने अपने कमरे का नाम "खोली नंबर 420" रखा और अपनी फोटो गैलरी में खूबसूरत और आकर्षक तस्वीरें डाली।

सोशल मीडिया पर उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनकी पोस्ट को अब तक 3 हजार से अधिक बार देखा गया है। करुणा ने यह साझा करते हुए कहा, "क्या यह बेंगलुरु का पीक मोमेंट है? क्या मेरी जगह लेने वाले फ्लैटमेट्स अब मेरे साथ मिलेंगे?" 

करुणा का यह कदम अजीब लेकिन दिलचस्प है, जो आमतौर पर फ्लैटमेट खोजने के लिए  एड देते रहते हैं। पर करुणा ने इस नए तरीके से साबित की अगर आपके पास तरीका और कंटेंट सही हो तो आप कुछ भी कर सकते है और  आजकल के तकनीकी युग में भी क्रिएटिविटी का खास महत्व है।