Seema haidar: पाकिस्तान से आने वाली सीमा हैदर देगी अपने हिंदू बच्चे को जन्म, जानें पूरी खबर

 
पाकिस्तान से आने वाली सीमा हैदर देगी अपने हिंदू बच्चे को जन्म, जानें पूरी खबर

Seema haidar: पिछले साल सीमा हैदर-सचिन की प्रेम कहानी की चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान तक में हुई थी. नए साल पर सीमा हैदर ने एक खुशखबरी दी है. सीमा हैदर ने बताया कि वह सचिन के बच्चे की मां बनने वाली हैं। एक इंटरव्यू में सीमा हैदर ने बताया कि वह इस साल मां बनेंगी। इस सवाल पर कि क्या वह होली तक मां बन जाएंगी, सीमा हैदर ने कहा कि इतनी जल्दी तो नहीं, लेकिन हां, मेरा और सचिन का बच्चा जरूर होगा।

सचिन के पिता ने भी सीमा हैदर की प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि की है. इंटरव्यू के दौरान सचिन के पिता ने कहा कि उनकी बहू का हाथ देखने के बाद यकीनन लड़का ही होगा। मैं जिसका हाल बताता हूं, वह कभी झूठा नहीं होता। सीमा हैदर ने कहा कि वह खुद चाहती हैं कि उनका और सचिन का बच्चा हो.

सीमा हैदर 2024 में मां बनेंगी
आपको बता दें कि पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर को मोबाइल पर PUBG गेम खेलते-खेलते यूपी के सचिन से प्यार हो गया. जिसके बाद वह अवैध रूप से पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आ गई और सीधे अपने गांव पहुंच गई. दोनों ने नेपाल के एक मंदिर में शादी कर ली, जिसके बाद अब सीमा ने कहा है कि साल 2024 में उनके घर नन्हा मेहमान आएगा. हालांकि, सीमा हैदर के अवैध रूप से भारत आने के बाद लोगों ने उन पर एजेंट होने का भी आरोप लगाया था. जिसके बाद पाकिस्तान सुरक्षा एजेंसियों ने सीमा हैदर से कई दिनों तक पूछताछ की.

वहीं सीमा हैदर ने कहा था कि भले ही यहां उनकी जान चली जाए, लेकिन वह पाकिस्तान नहीं लौटेंगी. आपको बता दें कि सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर से चार बच्चे हैं। सीमा अपने ,सभी बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आई थीं.