Ram Mander: राम मंदिर में दर्शन के लिए फ्लाइट से जाने की कर रहे हैं प्लानिंग, जानें टिकट प्राइस

 
राम मंदिर में दर्शन के लिए फ्लाइट से जाने की कर रहे हैं प्लानिंग, जानें टिकट प्राइस

Ram Mander: 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्रतिष्ठा को लेकर कई बदलाव किए जा रहे हैं, लेकिन इस बीच स्पाइसजेट ने एक बड़ा फैसला लिया है। स्पाइसजेट चेन्नई, बेंगलुरु और मुंबई के लिए नॉन-स्टॉप उड़ानें चला रही है। ये उड़ानें 1 फरवरी से शुरू होने जा रही हैं. एयरलाइन इस रूट पर 189 सीटर बोइंग 737 विमान तैनात करने जा रही है। यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए यह फैसला लिया गया है.

21 जनवरी को अयोध्या के लिए विशेष फ्लाइट चलाई जाएगी. फ्लाइट शाम को वापस भी आएगी. वहीं, इंडिगो ने दिल्ली और अयोध्या के बीच दैनिक उड़ान शुरू की है। एयर इंडिया भी 16 जनवरी से अपने परिचालन में बदलाव करने जा रही है। दोनों एयरलाइंस दिल्ली से एक-एक उड़ान शुरू करेंगी। इससे लोगों को फायदा होगा.

मुंबई से यह महंगा होगा
22 जनवरी तक एक विशेष विमान अयोध्या जाएगा. अब श्रद्धालुओं के लिए यह शुल्क औसत शुल्क से 3 गुना ज्यादा है. 20 और 21 जनवरी को दिल्ली से अयोध्या और मुंबई से अयोध्या की यात्रा के लिए आपको करीब 16 हजार रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं, जबकि इससे पहले औसत किराया 3,500 रुपये से 4 हजार रुपये था.

ऐसे करें सस्ते टिकट की बुकिंग
आप Paytm से सस्ते हवाई टिकट आसानी से खरीद सकते हैं। सबसे पहले आपको Paytm पर जाना होगा। यहां जाने के बाद आपको फ्लाइट्स ऑप्शन पर जाना होगा। आप दिल्ली से अयोध्या तक का टिकट 7,899 रुपये में बुक कर सकते हैं। Paytm पर टिकट बुक करना बिल्कुल आसान है।