Rajasthan News: हनी ट्रैप में फंसे राजस्थान पुलिस के अधिकारी, 90 लाख रुपये की धोखाधड़ी पर हो रही ये कार्रवाई

 
 Rajasthan News: हनी ट्रैप में फंसे राजस्थान पुलिस के अधिकारी, 90 लाख रुपये की धोखाधड़ी पर हो रही ये कार्रवाई
डीग जिले के कुम्हेर इलाके से थाना प्रभारी महेंद्र सिंह राठी को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है. यहां शिकायत दर्ज होने के बाद अलवर की अरावली विहार पुलिस ने तीन महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

इसके अलावा दो पुलिस कांस्टेबलों को भी गिरफ्तार किया गया. फिलहाल शिकायत दर्ज होने के बाद अलवर पुलिस मामले की जांच के लिए भरतपुर पहुंची और कुछ लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

भरतपुर के अरावली थाने की पुलिस पहुंची
अलवर पुलिस की टीम उस महिला से पूछताछ करने उद्योग नगर थाने पहुंची थी, जिसके खिलाफ पुलिस निरीक्षक महेंद्र राठी ने हनी ट्रैप का मामला दर्ज कराया था. क्योंकि इंस्पेक्टर महेंद्र राठी कुम्हेर थाने से पहले उद्योग नगर थाने में तैनात थे. 

हनीट्रैप में फंसाकर पुलिस अधिकारी से पैसे छीनने वाली महिला के खिलाफ अलवर के अरावली थाने में शिकायत दर्ज की गई है. अरावली थाने की टीम जांच करने उद्योग नगर थाने पहुंची.

90 लाख रुपये हड़प लिये
अलवर के अरावली विहार थाना प्रभारी पवन चौबे ने बताया कि अब तक इस मामले में तीन महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जिसमें 3 महिलाएं और 2 पुरुष हैं.

उद्योग नगर थाने में तैनात 5 पुलिसकर्मियों के बयान लिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, इंस्पेक्टर महेंद्र राठी ने अरावली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि साल 2022 में एक महिला सोशल मीडिया के जरिए उनके संपर्क में आई थी. महिला से बातचीत शुरू हुई. 

महिला से मिलना-जुलना भी शुरू कर दिया। इस दौरान महिला ने महेंद्र राठी की अश्लील फोटो वीडियो बना ली, जिसके बाद महिला उसे रेप में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी. महेंद्र राठी ने महिला को 50 लाख रुपये बैंकिंग सिस्टम से और 40 लाख रुपये नकद दिए।