OYO In Ayodhya : अब अयोध्या में मिलेगी OYO की सुविधा, जानें कितना होगा रूम का चार्ज

 
अब अयोध्या में मिलेगी OYO की सुविधा, जानें कितना होगा रूम का चार्ज

OYO In Ayodhya : ऑनलाइन होटल प्लेटफॉर्म OYO ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले 65 'होम स्टे' और होटल खोले हैं। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी. कंपनी ने बयान में कहा कि शहर में जो होटल खोले गए हैं उनमें 51 ओयो होम स्टे और 14 होटल शामिल हैं. 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के बाद दर्शनार्थियों की संख्या में संभावित वृद्धि को देखते हुए यह कदम उठाया गया है.

बयान के अनुसार, "ओयो ने सुचारू और समय पर संचालन सुनिश्चित करने के लिए अयोध्या विकास प्राधिकरण और उत्तर प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम के साथ साझेदारी की है।" इनका उद्घाटन उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह और कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने संयुक्त रूप से किया.

ओयो की स्वतंत्र निदेशक दीपा मलिक ने कहा, "हमने अयोध्या आने वाले विकलांग भक्तों की सुविधा के लिए रैंप के साथ 15 ओयो होम स्टे की भी पहचान की है।" कंपनी ने कहा कि उसके इकोनॉमी रूम के लिए रात की दरें 1,000 रुपये से शुरू होती हैं। इससे पहले सोमवार को, ओयो ने इस साल के अंत तक अयोध्या, पुरी, शिरडी, वाराणसी, अमृतसर, तिरुपति, हरिद्वार, कटरा-वैष्णो देवी और चार धाम मार्ग सहित प्रमुख आध्यात्मिक स्थलों में 400 होम स्टे और होटल शुरू करने की योजना की घोषणा की थी। था।