Chopaltv.com
शादीशुदा पड़ोसन को भगा ले गया युवक, महिला के दबंग परिजनों ने लिया ऐसे बदला, चौंक जाएंगे
Chaupal TV, Bihar बड़े भाई के प्रेम प्रसंग के विवाद में छोटे भाई की बली दे दी गई। मामला बिहार के बेगूसराय का है। यहां एक युवक की इसलिए हत्या कर शव नदी में फेंक दिया गया कि उसका बड़ा भाई शादीशुदा पड़ोसन को भगा ले गया था। The younger...
 
शादीशुदा पड़ोसन को भगा ले गया युवक, महिला के दबंग परिजनों ने लिया ऐसे बदला, चौंक जाएंगे

Chaupal TV, Bihar

बड़े भाई के प्रेम प्रसंग के विवाद में छोटे भाई की बली दे दी गई। मामला बिहार के बेगूसराय का है। यहां एक युवक की इसलिए हत्या कर शव नदी में फेंक दिया गया कि उसका बड़ा भाई शादीशुदा पड़ोसन को भगा ले गया था।

The younger brother was sacrificed in the dispute of the elder brother’s love affair. The case is of Begusarai in Bihar. Here a young man was murdered and the dead body was thrown in the river because his elder brother had taken away the married neighbor.

शादीशुदा पड़ोसन के दबंग परिजनों ने आरोपी युवक के छोटे भाई को अगवा किया और बेरहमी से उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

The domineering relatives of the married neighbor kidnapped the younger brother of the accused youth and brutally murdered him and threw the body in the river. Police is searching for the accused.

बताया जा रहा है कि 18 जुलाई को अपहरण हुए युवक का शव बागमती नदी से पुलिस ने बरामद किया। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक का बड़ा भाई प्रेम प्रसंग में पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला को लेकर भाग गया था। तभी से दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा था।

महिला के परिजन लगातार युवक के परिवार वालों को धमकी दे रहे थे और इस दौरान उनके साथ कई बार मारपीट भी की गई थी। 18 जुलाई को महिला के दबंग परिजनों ने आरोपी राहुल कुमार के छोटे भाई को अगवा कर लिया और उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया।

वहीं, मृतक के परिजनों ने बताया कि गौतम नावकोठी थाना क्षेत्र के महेशवाड़ा गांव स्थित अपनी बुआ के घर गया था। लेकिन वह वहां नहीं पहुंचा। परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो उसकी बाइक और चप्पल सोमवार को महेशवाड़ा गांव के खरमौली गाछी के पास से बरामद की गई थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी और छानबीन शुरू की।

20 जुलाई को मृतक की हवाई चप्पल और गम्छा पुलिस ने बरामद किया। फिर जांच शुरू की गई और पूछातछ के दौरान पुलिस के सामने सारा मामला खुलता चला गया और गुरुवार को गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कौरा गांव के निकट बागमती नदी से गौतम कुमार का शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि प्रेम प्रसंग में फरार होने के बाद आरोपी के भाई की हत्या की गई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।