हरियाणा के परिवार की अमेरिका में संदिग्ध मौत, वकील की बेटी, दामाद और नाती के मिले शव

 
हरियाणा के परिवार की अमेरिका में संदिग्ध मौत, वकील की बेटी, दामाद और नाती के मिले शव

हरियाणा के करनाल जिले के वकील की इकलौती बेटी और दामाद और नाती की अमेरिका के डोवर मैसाचुसेट्स की राजधानी बोस्टन शहर में मौत हो गई। उनके आवास पर ही पुलिस को शव मिले है। अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उन्होंने सुसाइड किया है या फिर किसी ने उनकी हत्या कर दी। 

अमेरिका की पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुटी है। घटना की सूचना पर जिला बार एसोसिएशन के वकीलों में भी शौक की लहर दौड़ गई। वकीलों ने इस मौके पर दुख प्रकट किया।

tryryr

करनाल के मॉडल टाउन के रहने वाले तेजेंद्र पाल बेदी ने अपनी इकलौती बेटी टीना की शादी करीब 26 साल पहले दिल्ली के रहने वाले एडवोकेट राकेश कमल के साथ की थी। 1960 से एडवोकेट राकेश कमल का परिवार अमेरिका में रहता है। जबकि तेजेंद्र पाल अपनी पत्नी के साथ मॉडल टाउन स्थित आवास में रहते है।

fgjhgj

उन्होंने बेटी की शादी भी करनाल में ही की थी। शादी के बाद बेटी टीना पति राकेश कमल के साथ अमेरिका में ही रहने लग गई। शनिवार को उनके डोवर मैसाचुसेट्स की राजधानी बोस्टन शहर स्थित हवेली में 56 वर्षीय राकेश कमल, 53 वर्षीय बेटी टीना और 18 वर्षीय नाती एरियाना का शव अमेरिका की पुलिस ने बरामद किया।