Gurugram News: गुरुग्राम वासियों के लिए खुशखबरी! गुरुग्राम से चंडीगढ़ तक चलेगी ये ट्रेन

 
गुरुग्राम वासियों के लिए खुशखबरी! गुरुग्राम से चंडीगढ़ तक चलेगी ये ट्रेन

Gurugram News: रेलवे विभाग ने दिल्ली और अजमेर के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन को चंडीगढ़ तक संचालित करने की अधिसूचना जारी कर दी है. अधिसूचना में अजमेर और चंडीगढ़ के बीच वंदे भारत ट्रेन के चलने का शेड्यूल दिखाया गया है।

चंडीगढ़ तक विस्तार से गुरुग्राम के लोगों को काफी फायदा होगा, क्योंकि यहां के कई लोगों को अपने काम के लिए चंडीगढ़ आना पड़ता है।

ट्रेन के विस्तार से साइबर सिटीवासियों के लिए चंडीगढ़ आना-जाना आसान हो जाएगा। डॉ. रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य बने। डीपी गोयल ने कहा कि रेलवे विभाग ने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि अजमेर और दिल्ली के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन को चंडीगढ़ तक बढ़ाया जाना चाहिए.

यह घोषणा गुरूग्राम और रेवाडी जिले के लिए बहुत महत्वपूर्ण थी। वंदे भारत ट्रेन के चंडीगढ़ तक विस्तार को लेकर शिक्षाविद् डाॅ. अशोक दिवाकर व अन्य ने लड्डू बांटकर जश्न मनाया.

डॉ. दूसरी बार रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य बने। डीपी गोयल के प्रयासों से गुरुग्राम से चंडीगढ़ तक वंदे भारत रेल सेवा को मंजूरी मिलने के बाद अब इसके संचालन की अधिसूचना भी जारी कर दी गई है.

डॉ. डीपी गोयल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, गुरुग्राम सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य डॉ. सुधा यादव का आभार जताया.