Chopaltv.com
सोना और चांदी की कीमतों में आई गिरावट, खरीदारी से पहले जानें 10 ग्राम सोने का भाव
 

Chopal Tv, New Delhi

सोने और चांदी की कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है। लेकिन फेस्टिवल सीजन में सोने की कीमतों में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। लेकिन अभी भी सोने और चांदी की कीमतें आपके बजट में है।

पिछले कुछ दिनों से सोने के भाव में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। जिसके बाद सोना अपने रिकॉर्ड टाइम से 9059 रुपये तक सस्ता हो गया है। फिलहाल आज मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज पर सोने के भाव में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है।

मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज पर दिसंबर डिलीवरी वाले सोने के भाव में 0.19 फीसदी की तेजी दर्ज की गई है। और चांदी की कीमतें भी 0.02 फीसदी की मामूली बढ़ोत्तरी के साथ कारोबार कर रही है। दिसंबर डिलीवरी वाले गोल्ड की कीमत भी 0.19 फीसदी की तेजी के साथ 47,141 रुपये तक पहुंच गई

चांदी की कीमतों की बात करें तो कारोबार में चांदी 0.02 फीसदी की मामूली बढ़ोत्तरी के साथ 60,963 रुपये पर कारोबार कर रही है। इसे पहले साल 2020 में समान अवधि में MCX पर 10 ग्राम सोने का भाव 56,200 रुपये के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया था।

बता दें कि अगर आप घर बैठे सोने और चांदी की लेटेस्ट कीमतों की जानकारी चाहते हैं तो आपको इसके लिए आपको सिर्फ इस नंबर 8955664433 पर मिस्ड कॉल देना है और आपके फोन पर मैसेज आ जाएगा, जिसमें आप लेटेस्ट रेट्स चेक कर सकते हैं।