राम रहीम के मन में जागा देश प्रेम, आजादी के अमृत महोत्‍सव पर घरों में तिरंगा लहराने का दिया संदेश

 
राम रहीम के मन में जागा देश प्रेम, आजादी के अमृत महोत्‍सव पर घरों में तिरंगा लहराने का दिया संदेश
WhatsApp Group Join Now

राम रहीम के मन में जागा देश प्रेम, आजादी के अमृत महोत्‍सव पर घरों में तिरंगा लहराने का दिया संदेशराम रहीम की अनुयायियों के नाम चिट्ठी, लिखा- आजादी के 75वें अमृत महोत्सव पर घरों पर लहराएं तिरंगा

सिरसा: डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह ने डेरा अनुयायियों के नाम पत्र लिखा है। सुनारिया जेल से भेजे गए पत्र में डेरा प्रमुख ने 15 अगस्त आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के अवसर पर तिरंगे को घरों, गाड़ियों पर लगाने व लहराने का आह्वान करते हुए तिरंगे को सैल्यूट करते हुए उसकी फोटो, वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डालने के लिए कहा है। डेरा प्रमुख ने लिखा कि स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों से हमें आजाादी व तिरंगा नसीब हुआ है, उन सबका हम सत्कार व अभिनंदन हम कर सकें। मानवता भलाई का तीसरा काम हम जब आएंगे तब शुरू करवाएंगे।

डेरा प्रमुख ने गायो में फैले लंपी रोग की भी पत्र में चर्चा की। उन्होंने लिखा कि उन्हाेंने खबरों में सुना है कि गउओं को एक भयानक बीमारी लग गई है जिससे बहुत सी गउएं मर रही है। हम सतगुरु से प्रार्थना करते हैं कि वो इस बीमारी की दवाई किसी डाक्टर के दिमाग में बता दे या अपनी कृपा से गउ माता को निरोग कर दे।

डेरा प्रमख ने पत्र में 30 दिन की पैरोल मिलने का जिक्र करते हुए लिखा कि वह पैरोल के दौरान यूपी आश्रम में आया था और सबके दर्शन करके बहुत ज्यादा खुशी हुई। आप सब आनलाइन गुरुकुल से जुड़ते थे तो क्या कहने। आपका वो नाचना, व गाना कमाल था।

आप सबने मिलकर लाखों लोगों को आन लाइन सत्संग में लाकर उनका नशा व बुराइयां छुडवाई यह सेवा बहुत महान है। हम शाह सतनाम, शाह मस्तान जी से प्रार्थना करते हैं कि वह आप सब सेवादारों पर कृपा दृष्टि की मुसलाधार बरसात कर दे। डेरा प्रमुख ने चिट्ठी में लिखा कि आप सबको तीन वचनों पर पक्के रहना है और अपने सगुरु पर सौ प्रतिशत विश्वास रखना है। हम एमएसजी के रूप में प्रभु से आप सबको रूहानी, नुरानी, जिस्मानी व दुनियावाी खुशियां दिलाते थे, दिलवाते हैं और दिलवाते रहेंगे।