Delhi Mumbai Expressway: एक्सप्रेस-वे लिंक रोड को KGP से जोड़ने वाली सड़क पर गांवों के अंदर सीमेंटेड सड़क बनाई जाएगी, जानें पूरी खबर

 
 Delhi Mumbai Expressway: एक्सप्रेस-वे लिंक रोड को KGP से जोड़ने वाली सड़क पर गांवों के अंदर सीमेंटेड सड़क बनाई जाएगी, जानें पूरी खबर
देश के अंदर सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे लिंक रोड को केजीपी से जोड़ने वाली मोहना रोड को फोर लेन करने का काम शुरू हो गया है। पिछले दो माह से यह काम बंद था.

अब हरियाणा राज्य सड़क एवं पुल विकास निगम ने गांव मच्छगर में रुके हुए काम को शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि इस सड़क में गांवों के बाहर तारकोल की सड़क और गांवों के अंदर सीमेंटेड सड़क बनाई जाएगी.

गांवों के बाहर तारकोल की परत बिछा दी गई है. वहीं, दयालपुर, मच्छगर और चंदावली में सीमेंटेड सड़कों का निर्माण काफी कम हो गया है।

आपको बता दें कि एनबीटी ने सड़क का काम रोक दिया था और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. केजीपी एक्सप्रेसवे को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे लिंक रोड से जोड़ने के लिए मोहना रोड को फोरलेन किया जा रहा है।

इस सड़क का 12 किमी हिस्सा फोरलेन किया जा रहा है। आपको यह भी बता दें कि यह सड़क चंदावली से शुरू होती है और मच्छगर, दयालपुर और अटाली होते हुए गांव मौजपुर के पास केजीपी एक्सप्रेसवे से जुड़ती है।

मार्च तक की डेडलाइन तय की गई है
आपको बता दें कि निर्माण कार्य पूरा करने के लिए मार्च 2024 की समय सीमा तय की गई है, लेकिन पिछले दो महीने से काम बंद था. इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.