फॉर्च्यूनर में मिली भादरा के युवक युवती की लाश, रिश्ते में दोनों साली बहनोई, परीक्षा देने निकली थी लड़की

 
फॉर्च्यूनर में मिली भादरा के युवक युवती की लाश, रिश्ते में दोनों साली बहनोई, परीक्षा देने निकली थी लड़की

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में सड़क किनारे खड़ी फॉर्च्यूनर कार में एक युवक और युवती का शव मिला है। कार हरियाणा नंबर की है और गुड़गांव में रजिस्टर्ड है। पुलिस ने गाड़ी के शीशे तोड़कर युवक-युवती को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया है। 

दोनों मृतक भादरा (हनुमानगढ़) के बताए जा रहे हैं। इनमें लड़की का नाम प्रियंका प्रताप सिंह निनान और लड़के का नाम संदीप पालाराम महरिया निवासी साहुवाला भादरा है।श्रीडूंगरगढ़ में ये कार तौलियासर मंदिर से पहले कांकड़ भैरुजी मंदिर के पास खड़ी थी। 

htru

काफी समय से खड़ी गाड़ी को राहगीरों ने संभाला तो इसमें एक युवक और युवती को देखा गया। दोनों में कोई हरकत नहीं होने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को हिलाया-डुलाया लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। 

इस पर कार के शीशे तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया। दोनों बेहोश स्थिति में थे तो इन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

urtyr

संदीप कुमार के नाम से रजिस्टर्ड
इंटरनेट पर कुछ सोशल साइट्स पर इन नंबर को चैक करने पर गुड़गांव में संदीप कुमार के नाम से रजिस्टर्ड बताई जा रही है। हालांकि अब तक पुलिस ने कार मालिक या मृतकों के बारे में कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी है। ये दोनों भादरा से यहां क्यों आए? और इनकीमौत कैसे हुई? इसका पता लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस परिजनों से बातचीत कर रही है।

एक का आधार कार्ड मिला
पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि पुलिस को कार की छानबीन में एक आधार कार्ड मिला है। जिसके आधार पर परिजनों से बातचीत की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान कर ली है।

रिश्ते में साली-बहनोई
बताया जा रहा कि संदीप और प्रियंका दोनों रिश्ते में साली व बहनोई है। संदीप विवाहित है और प्रियंका उसके मामा ससुर की बेटी है। प्रियंका कृषि पर्यवेक्षक का एग्जाम देने के लिए निकली थी। दोनों यहां कैसे पहुंचे? इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। दोनों की मौत का कारण भी स्पष्ट नहीं हुआ है।