CM भगवंत मान के घर आने वाली है एक और किलकारी की गूंज, अपनी बीवी को बताया इतने महीना की प्रेगनेट

पंजाब के सीएम भगवंत मान एक बार फिर पिता बनने वाले हैं। उन्होंने ये खुशखबरी गणतंत्र दिवस पर दी है.

 
CM भगवंत मान के घर आने वाली है एक और किलकारी की गूंज
 

पंजाब के सीएम भगवंत मान एक बार फिर पिता बनने वाले हैं। उन्होंने ये खुशखबरी गणतंत्र दिवस पर दी है. पंजाब के लुधियाना में गणतंत्र दिवस समारोह परेड में यह जानकारी दी गई.


अपने संबोधन के दौरान सीएम मान ने कहा कि मेरे घर भी खुशियां आने वाली हैं और मेरी पत्नी सातवें महीने से गर्भवती है. सीएम ने कहा कि लड़का हो या लड़की, हमने टेस्ट नहीं कराया है.

सीएम मान ने अपने संबोधन में कहा कि मैं आपको एक खुशखबरी देना चाहता हूं. मार्च के महीने में मेरे घर खुशियाँ आने वाली हैं। मेरी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर गर्भवती हैं। मान ने कहा कि आपको हैरानी होगी कि हमने अभी तक इसका पता नहीं लगाया कि यह लड़का है या लड़की. बस एक स्वस्थ बच्चा बनना है.

हम कहां लड़के-लड़कियों के जाल में फंसते जा रहे हैं? मान ने कहा, 'यह जांच मत कराइए कि यह लड़का है या लड़की। क्या पता नारायण किस रूप में मिलेंगे? इसलिए पंजाब सरकार ने नारी शक्ति को लेकर संकल्प लिया है और इसे बड़े पैमाने पर लागू किया जाएगा.

दरअसल, सीएम मान की पत्नी गुरप्रीत कौर सात महीने से गर्भवती हैं। गुरुप्रीत और भगवंत मान की शादी पिछले साल जुलाई 2023 में हुई थी। भगवंत मान की यह दूसरी शादी है। 48 साल के भगवंत मान ने हरियाणा के कुरूक्षेत्र की रहने वाली गुरुप्रीत से शादी की। भगवंत मान की दुल्हनिया मूल रूप से हरियाणा के कुरूक्षेत्र के पिहोवा की रहने वाली हैं और पेशे से डॉक्टर भी हैं।

आपने सबसे पहले किससे शादी की?

भगवंत मान ने पहले इंदरप्रीत कौर से शादी की थी। साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों के दो बच्चे हैं। सीएम मान की पहली पत्नी अमेरिका में रहती हैं।