गजब : शादी के जोड़े में सजी दुल्हन पहुंची परीक्षा देने, हैरान हुए लोगों ने बनाया VIDEO
 

शादी का दिन हर किसी लड़की के लिए बेहद खास होता है। क्योंकि उसके वो सारे सपने पूरे होने वाले होते हैं, जो कि अपनी शादी को लेकर देखे थे। लेकिन आज के समय में महिलाओं का पहला सपना अपने पांव पर खड़े होना, उसके बाद शादी करना है। ताकि अपने बाकी सपनों को पूरा करने के लिए दो कुछ कमा सकें। ऐसा ही एक शानदार उदाहरण पेश किया है गुजरात के राजकोट की शिवांगी बगथारिया ने।

गुजरात के राजकोट की शिवांगी बगथारिया 5वीं सेमेस्टर की परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पहुंची और इस अच्छे निर्णय ने कई लोगों का दिल जीत लिया। वायरल भयानी पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में शिवांगी को एक दुल्हन के रूप मे लहंगे और आभूषण पहने हुए परीक्षा में भाग लेते हुए देखा जा सकता है।

शिवांगी बगथारिया लहंगे, दुल्हन के आभूषण और मेकअप में 5वीं सेमेस्टर की परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पहुंची। लोगों ने उनकी पढ़ाई के प्रति लगन को देखते हुए वीडियो भी बना लिया, जो कि काफी वायरल भी हो रहा है। लोग शिवांगी को खूब सराह भी रहे हैं।

इस वीडियो को 487 हजार से अधिक बार देखा गया और कई कमेंट्स मिलीं। वीडियो को लेकर नेटिज़न्स की अलग-अलग राय थी। जहां कुछ ने शिवांगी की भावना की सराहना की, वहीं कुछ ने वीडियो के बारे में सवाल खड़े किए।

वायरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गए एक वीडियो में शिवांगी को एक भव्य लहंगे, दुल्हन के आभूषण और मेकअप में और परीक्षा में भाग लेते हुए दिखाया गया है। वह परीक्षा हॉल में मौजूद अन्य छात्रों के साथ पूरी एकाग्रता के साथ अपना पेपर लिखती देखी जा सकती है।