Accident news : ट्रक व टैंपों की भीषण टक्कर , 12 की मौत

 
ट्रक व टैंपों की भीषण टक्कर , 12 की मौत

शाहजहां पुर

शाहजहांपुर जिले में गुरुवार सुबह करीब 11 बजे भीषण हादसा हो गया। अल्हागंज क्षेत्र के सुगसुगी मोड़ के पास ट्रक की टक्कर से टैंपो सवार 12 लोगों की मौत हो गई। टैंपो सवार लोग मदनापुर के दमगड़ा गांव के रहने वाले थे। वह सभी पूस पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने के लिए फर्रुखाबाद के घटियाघाट के पांचाल घाट जा रहे थे। 

बताया गया कि कोहरा अधिक था, सामने से आए ट्रक ने टैंपो में मारी। टैंपो ट्रक में फंस गया‌। इसके बाद चालक ने ट्रक को बैक किया और दोबारा से टैंपो पर ट्रक चढ़ाकर भगा ले गया। इस वजह से जो लोग घायल भी थे तो उनकी भी मौके पर हो गई।

भीषण टक्कर के बाद सड़क पर चीख-पुकार मच गई। इससे ट्रक चालक घबरा गया और फरार होने लगा। इसके लिए उसने टैंपो पर चढ़े ट्रक को बैक किया और घायलों को रौंदते हुए वहां से भाग निकला। चीख-पुकार सुनकर आस-पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायलों को निकालने की कोशिश की गई, लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी। पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई। मौक पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों के परिवारों को हादसे की जानकारी दी।

पुलिस ने हादसे की जानकारी होते ही ट्रक को पकड़ने के लिए एक टीम रवाना कर दी। वायरलेस से अन्य इलाकों की पुलिस को भी जानकारी दी गई। इसके बाद ट्रक को जलालाबाद पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार किया। 

बताया जा रहा है कि इस हादसे में टैंपो में सवार महिला, पुरुष और बच्चे सभी की मौत हो गई।