नए साल में राजस्थान के इस शहर में आमिर खान की बेटी इरा करेगी अपने बॉयफ्रेंड से शादी

 
नए साल में राजस्थान के इस शहर में आमिर खान की बेटी इरा करेगी अपने बॉयफ्रेंड से शादी

उदयपुर
परिणीति चोपड़ा के बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी की रस्में उदयपुर में होंगी। 

जनवरी में इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 

मुंबई में इरा और नुपूर के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। स्टार किड ने अपने फंक्शन की सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं। नुपूर और इरा 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद वे डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर आएंगे। वहीं शादी के बाद आमिर खान मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

उदयपुर में तीन दिन तक होंगे फंक्शंस
उदयपुर में वेडिंग फंक्शंस 8 जनवरी से शुरू होंगे और 10 जनवरी तक चलेंगे। इन फंक्शंस में उनके दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। वहीं, 13 जनवरी को मुंबई में रिसेप्शन होगा। मंगलवार से आमिर खान की बेटी इरा और नुपूर शिखरे का महाराष्टि्रयन रस्मों के साथ प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हुए। इरा ने इसका वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है। 

इरा खान के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत केलवन सेरेमनी से हुई। इसमें दूल्हा और दुल्हन के माता-पिता एक-दूसरे के परिवार को इनवाइट करते हैं। ये रस्म मराठी शादियों में काफी अहम मानी जाती है। इरा इस दौरान लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आईं। फंक्शन में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव अपने बेटे आजाद संग पहुंची थीं। 

गौरतलब है कि इस साल उदयपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा के साथ, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधे। इसके अलावा भी कई डेस्टिनेशन वेडिंग हुुई।.