Delhi NCR News: नीलामी में सरकारी रेट पर मिल रहे मकान, साथ ही हो जाएगी रजिस्ट्री, यहां देखें पूरी डिटेल

अगर आप दिल्ली एनसीआर में किराए के मकान में रह कर थक चुके हैं और आप अपना जमीन और अपना घर बनाने का सपना रखते हैं
 

Delhi NCR News: अगर आप दिल्ली एनसीआर में किराए के मकान में रह कर थक चुके हैं और आप अपना जमीन और अपना घर बनाने का सपना रखते हैं तो सरकार ने आपके लिए बेहतर मौका दिया है जिसमें सरकारी रेट पर और सरकारी लोन के साथ जमीन खरीदने का मौका लोगों को दिया जा रहा है.

 नीलामी 10 फ़रवरी तक होगी

ग्रेटर नोएडा में आवास बनाने के लिए एक और मौका आपके पास है। प्राधिकरण ने आवासीय भूखंड की योजना निकाली है। इस योजना में 166 भूखंड है। ये भूखंड ग्रेटर नोएडा ईस्ट और वेस्ट दोनों इलाकों में है। नीलामी के जरिए आवंटित होने वाले भूखंड के लिए आवेदन की पूरी प्रक्रिया 10 फरवरी तक करनी है।

इन इलाको में होगी रजिस्ट्री

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने आवासीय भूखंडों की योजना लॉन्च कर दी है। वे भूखंड सेक्टर डेल्टा 2.3, सिम्मा-1, 2, सेक्टर-2. चाई 3 और फाई-3 में है। ये मूखंड 162 वर्ग मीटर से लेकर 738 वर्ग मीटर तक के हैं। इसकी आवंटन दर सेक्टर के लिए अलग-अलग है 29,000 रुपये प्रति वर्ग मीटर से लेकर 39,000 रुपये प्रति वर्ग मीटर है।

 सबसे खास बात यह है कि इसमें बैंक लोन इत्यादि सारी चीजें सरकार की तरफ से किए जा रहे चैंपियन में ही उपलब्ध हो जाएंगे और कम से कम पैसे देकर अधिकतम लोन की सुविधा आप ले सकेंगे और साथ ही साथ किसी भी प्रकार का कब्जा दखल का भी दिक्कत नहीं होगा.