42.8 C
Haryana
Friday, July 3, 2020

BA पास युवाओं के लिए नौकरियों का मौका, जल्दी करें आवेदन

Chopal Tv, Jobs Desk आईबीपीएस पीओ और क्‍लर्क भर्ती 2020 (IBPS PO and Clerk Recruitment 2020) के ल‍िये नोटिफिकेशन जारी कर द‍िया गया है। उम्‍मीदवार...

सैलून संचालिका से एक तरफा प्यार करता था युवक, इंकार करने पर सैलून पहुंच कर दिया यह काम

Chaupal TV, Sonipat in

सोनीपत के कुंडली थानाक्षेत्र के टीडीआई अपार्टमेंट में सैलून चलाने वाली युवती की उसके दोस्त ने गला दबाकर हत्या कर दी और शव को सैलून में रखे एक बेड के अंदर रखकर फरार हो गया। वह युवती से एकतरफा प्यार करता था। रविवार को उसकी बहन के दोस्त ने सामान निकालने के लिए बेड खोला तो युवती का शव मिला।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने युवती के पिता के बयान पर उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव पुसार निवासी विनोद ने पुलिस को बताया कि वह छह-सात साल से कुंडली में किराए पर रहते हैं। उनकी बड़ी बेटी श्वेता और छोटी बेटी शिवानी कुंडली के ही टीडीआई अपार्टमेंट में किराये पर एक फ्लैट लेकर टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती हैं।

लॉकडाउन की वजह से काम कम होने के कारण एक सप्ताह से उसकी बड़ी बेटी श्वेता अपने दोस्त नीरज के साथ गत्ते की एक कंपनी में काम पर जाने लगी थी, जबकि शिवानी सैलून पर रहती थी। रात को दोनों बहन घर आ जाती थी और सैलून पर रात को नीरज सोता था। उसकी बेटी शिवानी की दोस्ती चार साल से प्याऊ मनियारी के रहने वाले आरिफ के साथ थी, लेकिन 15 दिन से उसने आरिफ से बोलचाल बंद कर रखी थी। उसने बताया था कि वह उसे तंग करता रहता है।

शुक्रवार को शिवानी ने अपनी बड़ी बहन फोन पर बताया था कि आरिफ सैलून पर आया है, वह बाद में फोन करेगी। इसके बाद से उसका फोन बंद आ रहा है। उन्होंने सोचा कि सैलून के काम के चलते वह कहीं बुकिग पर चली गई होगी। रविवार को नीरज ने सामान निकालने को बेड खोला तो अंदर शिवानी का शव देखकर दंग रह गया। उसने मामले से उसके परिजनों व पुलिस को अवगत कराया। इस पर उसका पिता व बहन सैलून पर पहुंचे।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को होगा। पुलिस ने शिवानी के पिता विनोद के बयान पर आरिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

श्वेता का दोस्त नीरज रात को सैलून के अंदर ही सोता था। शिवानी शुक्रवार से गायब थी। आरोप है कि आरिफ ने शुक्रवार को ही उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद शुक्रवार व शनिवार की रात भी नीरज सैलून में उसी बेड पर सोया था, लेकिन उसे इस बात की भनक नहीं लगी।

थाना कुंडली से जांच अधिकारी, देवेंद्र कुमार ने बताया कि सैलून संचालिका की गला दबाकर हत्या के बाद शव बेड में डाल दिया गया था। उसके पिता के बयान पर मृतका के दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

93,729FansLike
120FollowersFollow
25,042SubscribersSubscribe

Don't Miss

जल्द पड़ने वाली है मंहगाई की मार, भारत-चीन विवाद के चलते के ये सामान होगा मंहगा

Chopal TV भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए भारत चाइन के सामान पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा रहा है। ऐसे...

महिला कैदी निकली कोरोना पॉजिटिव, पैरोल पर बेटी की शादी में हुई थी शामिल

Chaupal TV, Ambala अंबाला शहर की सेंट्रल जेल से पैरोल लेकर एक महिला कैदी बेटी की शादी में बराड़ा गई थी। महिला जब शादी से...

MDU की पीएचडी छात्रा ने HOD पर लगाए यौन शोषण के आरोप, एंट्री बैन करने पर गेट पर किया जमकर हंगामा

Chaupal TV, Rohtak रोहतक स्थित महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के फिजिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट की पीएचडी शोधार्थी व गेस्ट फैकल्टी ने हेड ऑफ डिपार्टमेंट (एचओडी) पर...

भारत ने ‘Power Sector’ में चीन को दिया जबरदस्त झटका, सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

Chopal TV भारत सरकार चीन की हर चाल का मुंहतोड़ जबाव दे रही है। बीते दिनों भारत में 59 चाइनीज ऐप्स बैन करने के बाद...

WhatsApp यूज़र्स को आएगा अब और भी मजा, चैटिंग और वीडियो कॉल में मिलेंगे यह शानदार फीचर्स

Chaupal TV, Chandigarh फ़ेसबुक (Facebook) के स्वामित्व वाली वॉटसऐप (WhatsApp) अब अपने यूजर्स के लिए कई सारे नए फीचर्स को शुरू करेगा। इस मैसेजिंग कंपनी...