Amazon Prime Sale में मिलेगा आपकी सोच से भी सस्ता सामान, जानिए कब से खरीद पाएंगे आप

 
Amazon Prime Sale में मिलेगा आपकी सोच से भी सस्ता सामान, जानिए कब से खरीद पाएंगे आप
WhatsApp Group Join Now

अमेजन प्राइम डे सेल आ रही है। Amazon Prime मेंबर्स के लिए ये एक्सक्लूसिव सेल Amazon की सबसे बड़ी सालाना सेल है। अमेजन प्राइम डे सेल 2022 दो दिन - 23 जुलाई और 24 जुलाई, 2022 को आयोजित की जाएगी। यह भारत में अमेजन की 6वीं प्राइम डे सेल है। सेल के दौरान प्राइम मेंबर्स सभी कैटेगरी में बेस्ट डील्स और सेविंग्स पा सकते हैं। इस सेल में स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, फैशन, किराने का सामान और बहुत कुछ शामिल हैं। आइए आपको बताते हैं सेल से जुड़ी हर छोटी-बड़ी डिटेल:

Sale timings और dates

सेल 23 जुलाई को सुबह 12:00 बजे से शुरू होगी और 24 जुलाई को रात 11:59 बजे तक चलेगी।

Sale Deals

प्राइम डे के दौरान, 7 जुलाई को 12:00 से 22 जुलाई, 23:59 बजे तक, सदस्य एसएमबी द्वारा पेश किए गए लाखों अनूठे प्रोडक्ट से खरीदारी कर सकते हैं और 100 रुपये तक के 10% कैशबैक जैसे ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। जिसे प्राइम डे की खरीदारी पर रिडीम किया जा सकता है।

कार्ड और बैंक ऑफर

आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड, एसबीआई क्रेडिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड और एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई लेनदेन का उपयोग करके की गई सभी खरीदारी पर प्राइम सदस्य 10% बचा सकते हैं।

इन टेक प्रोडक्ट्स पर छूट

टेक ब्रांडों में वनप्लस, सैमसंग, शाओमी, बोट, इंटेल, लेनोवो, सोनी, ऐप्पल और बहुत कुछ शामिल हैं। यूजर्स इनके अलावा कई अन्य प्रोडक्ट्स पर डील्स और छूट प्राप्त कर सकते हैं।

अमेज़न प्राइम मेंबर कैसे बनें

Amazon Prime मेंबरशिप भारत समेत 25 देशों में उपलब्ध है। अमेज़न प्राइम मेंबरशिप 1,499 रुपये प्रति वर्ष या एक महीने के लिए 179 रुपये में उपलब्ध है। इसके अलावा, 18-24 साल के ग्राहकों को प्राइम के लिए साइन अप करने के बाद अमेज़न पर अपनी उम्र की पुष्टि करने पर उनको प्राइम मेंबरशिप पर 50% की छूट मिलती है। Amazon Prime मेंबरशिप के फायदों में फ्री और फास्ट डिलीवरी, अनलिमिटेड वीडियो, एड-फ्री म्यूजिक, एक्सक्लूसिव डील्स, पॉपुलर मोबाइल गेम्स पर फ्री इन-गेम कंटेंट आदि शामिल हैं।