होश उड़ा देगा Maruti Suzuki Alto 800 का नया अवतार, कम में कीमत में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स और माइलेज

 
होश उड़ा देगा Maruti Suzuki Alto 800 का नया अवतार, कम में कीमत में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स और माइलेज
WhatsApp Group Join Now

Maruti Suzuki देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मारुती सुजुकी की कारें बिक्री के मामले में नंबर वन पर हैं। यानी लोग इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे जब भी कम कीमत में ज्यादा माइलेज का जिक्र होता है तो मारुती सुजुकी की कारों की चर्चा जरूरी होती है। इन्हें लोग इसलिए भी पसंद करते हैं, क्योंकि किफायती कीमत में अच्छा माइलेज मिलता है और कार के मेंटिनेंस में मामूली खर्चा आता है।

अब मारुती सुजुकी की सभी कारों की बात करें तो इनमें Maruti Suzuki Alto 800 को काफी पसंद किया जाता है। यह कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। यानी यह कार अपने वेरिएंट की बेस्ट सेलिंग कार है। वहीं अब जानकारी है कि कंपनी इस कार का नया वेरिएंट बाजार में पेश करने वाली है। बताया जा रहा है कि Maruti Suzuki Alto 800 के इस नए अवतार में ज्यादा माइलेज मिलेगा। यानी अब कम कीमत में और भी ज्यादा माइलेज पा सकेंगे। चलिए हम आपको इस कार के बारे में बताते हैं।

Maruti Suzuki Alto 800:

इस Maruti Suzuki Alto 800 के नए वेरिएंट को लेटेस्ट जेनरेशन सुजुकी हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है। इससे कार के माइलेज में काफी इजाफा हो गया है। वहीं जानकारी के अनुसार नई मारुती ऑल्टो को Maruti Suzuki S-Presso की तरह ही डिजाइन किया गया है।

इस वेरिएंट में आपको डैशबोर्ड और कई अन्य फीचर्स बदले हुए दिखेंगे। फीचर्स के तौर पर इस कार में आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

वहीं मानाजा रहा है कि नए मॉडल में ज्यादा फीचर्स होने के कारण इसकी कीमत बढ़ सकती है। मौजूदा समय में Maruti Suzuki Alto के बेसिक मॉडल की कीमत 3.15 लाख रुपये है और टॉप मॉडल की कीमत 4.82 लाख रुपये तक हो सकती है।