अब लीजिए मज़ा Oppo कंपनी के नए स्मार्ट टीवी का, जिसके फ़ीचर्स और लुक्स देख आप इसे खरीदने से खुद को नही रोक पाएंगे

 
अब लीजिए मज़ा Oppo कंपनी के नए स्मार्ट टीवी का, जिसके फ़ीचर्स और लुक्स देख आप इसे खरीदने से खुद को नही रोक पाएंगे
WhatsApp Group Join Now

OPPO ने चीन में एक नया स्क्रीन साइज 50-इंच लॉन्च करके OPPO K9x Smart TV सीरीज का विस्तार किया है. कंपनी ने पहले इसी टेलीविजन को 65-इंच साइज में लॉन्च किया था. नया टीवी 4K रिजॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट, क्वाड-कोर मीडियाटेक चिपसेट और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं का दावा करता है, यह 280nits और डेल्टा E≈2 की पीक ब्राइटनेस के साथ आने का दावा किया गया है. आइए जानते हैं OPPO K9x Smart TV 50inch की कीमत और फीचर्स...

OPPO K9x 50-Inch Smart TV प्राइस

OPPO K9x 50-Inch Smart TV अब तक चीन में लॉन्च किया गया है. टीवी की कीमत 1399 युआन (16,403 रुपये) रखी गई है, लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत यह 1299 युआन (करीब 15,210 रुपये) में उपलब्ध होगा, ओप्पो टीवी आधिकारिक ओप्पो स्टोर वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है.

अब लीजिए मज़ा Oppo कंपनी के नए स्मार्ट टीवी का, जिसके फ़ीचर्स और लुक्स देख आप इसे खरीदने से खुद को नही रोक पाएंगे

OPPO K9x 50-Inch Smart TV Specifications

OPPO K9x 50-Inch Smart TV में एक एलईडी-बैकलिट पैनल के साथ 50-इन स्क्रीन है और एक फुल 4K रिजॉल्यूशन प्रदान करता है. आपकी आंखों पर तनाव को कम करने के लिए 10.7 बिलियन रंग और ब्लू-लाइट कम करने वाली तकनीक होने का दावा किया गया है. ओप्पो के अनुसार, टीवी में फ्लैगशिप स्मार्ट टीवी के समान बॉलपार्क में डिस्प्ले-लेवल कलर एक्यूरेसी है. यह सभी परिदृश्यों में इमेज क्वालिटी के फ्रेम-दर-फ्रेम सुधार की अनुमति देता है और इसमें एआई पीक्यू एल्गोरिदम है जिसे कंपनी ने स्वयं विकसित किया है.

OPPO K9x 50-Inch Smart TV की अधिकतम ब्राइटनेस केवल 280 निट्स है, इसलिए यदि आप एचडीआर कंटेंट देखने की उम्मीद कर रहे थे, तो आप निराश होंगे. इसके अलावा, टीवी क्वाड-कोर मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. यह 20W पावर रेटिंग के साथ दो इंटीग्रेटेड स्पीकर्स के साथ भी आता है. इसके अतिरिक्त, यह डॉल्बी ध्वनि का समर्थन करता है और स्क्रीन ध्वनि के रूप में कार्य करता है.

OPPO K9x 50-Inch Smart TV फीचर्स

टीवी लेटेस्ट ColorOS टीवी चलाता है और बिना किसी ब्लोटवेयर के आता है. OPPO K9x स्मार्ट टीवी को Xiaobu वॉयस असिस्टेंट का उपयोग करके नियंत्रित किया जा सकता है. कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो डिवाइस में तीन एचडीएमआई पोर्ट और एक ईथरनेट पोर्ट है. इसके अलावा, यह एक सहज वायरलेस कनेक्शन के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई का समर्थन करता है.