Whatsapp पर आया नया फीचर अब दो दिन बाद भी कर सकेंगे मैसेज को Delete for Everyone, देखें व्हाट्सप्प का नया फीचर्स

 
Whatsapp पर आया नया फीचर अब दो दिन बाद भी कर सकेंगे मैसेज को Delete for Everyone, देखें व्हाट्सप्प का नया फीचर्स
WhatsApp Group Join Now

वॉट्सऐप अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर WhatsApp Features में बदलाव करती रहती हैं, WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp में अब यूजर्स के लिए एक और फीचर को अपडेट करने जा रहा है, और इस अपडेट के बाद यूजर्स को भेजे गए मैसेज को डिलीट करने के लिए दो दिन का समय मिलेगा।

WhatsApp मैसेज डिलीट Feature Updation

वॉट्सऐप अपने यूजर्सं के लिए अब एक नई और बेहतर फीचर लाने पर काम कर रहा है। इस बार वॉट्सऐप अपने मैसेज डिलीट फीचर को अपडेट करने जा रहा है। मैसेजिंग ऐप मैसेज डिलीट करने की समय सीमा को बढ़ा रहा है। इस अपडेट के बाद यूजर्स को भेजे गए मैसेज को डिलीट करने के लिए दो दिन का समय मिलेगा। गौरतलब है कि वॉट्सऐप अपडेट को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने कुछ चुनिंदा बीटा यूजर्स के लिए अपडेट जारी कर दिया है, आगे इसे और बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बता दें कि वेबसाइट ने फीचर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

जैसा कि आप जानते है, पहले मैसेज डिलीट करने की सीमा 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकंड थी, लेकिन अब हम दो दिन बाद भी मैसेज को डिलीट कर सकेंगे। वॉट्सऐप अपडेट को ट्रैक करने वाली वेबसाइट कहा कि हमने जब बीते दिन भेजे गए मैसेज को डिलीट करने की कोशिश की और यह फीचर काम कर गया। खुशी की बात यह है कि मैसेज डिलीट करने की नई समय सीमा अब 2 दिन और 12 घंटे हो गई है। एक और फीचर भविष्य के अपडेट के बाद उपलब्ध होगी उसके लिए मैसेजिंग ऐप ऐसे फीचर पर भी काम कर रहा है, जो ग्रुप एडमिन को ग्रुप में किसी भी मैसेज को डिलीट करने अनुमति देगा। फिलहाल यह फीचर टेस्टिंग स्टेज पर है, देखो कब तक यह फीचर आपको देखने को मिलेगी।