Motorola करेगा सबकी छुट्टी! कंपनी जल्द लॉन्च करेगी 200MP कैमरे वाला फोन, देखिए डिटेल

 
Motorola करेगा सबकी छुट्टी! कंपनी जल्द लॉन्च करेगी 200MP कैमरे वाला फोन, देखिए डिटेल
WhatsApp Group Join Now

मोटोरोला पिछले कुछ महीनों से अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है। अब लेनोवो के मालिकाना हक वाली कंपनी ने अपने आने वाले फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी दी गहै। इस डिवाइस को Moto X30 Pro नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को Motorola Frontier भी कहा जा रहा है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 200MP रियर कैमरा होगा। जानिए आने वाले मोटोरोला हैंडसेट के बारे में अब तक आई सारी जानकारी…

लेटेस्ट टीजर इमेज को देखने पर पता चलता है कि पोस्टर में एक नया प्राइमरी सेंसर है जिसका साइज़ 1/1.22 इंच है। इसके अलावा यह सेंसर 200 मेगापिक्सल का है, जिसो लेकर उम्मीद है कि यह फोन का प्राइमरी रियर कैमरा होगा। इस मॉडल को चीन में Moto X30 Pro नाम से उपलब्ध कराया जा सकता है। वहीं ग्लोबल मार्केट में इस फोन को Moto Edge 30 Ultra नाम से पेश किए जाने की उम्मीद है। हाल ही में मॉडल नंबर XT2241-1 वाले एक स्मार्टफोन को भी चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था।

इससे पहले मोटोरोला ने कहा था कि जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा जिसमें 200 मेगापिक्सल कैमरा और स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर होगा। इससे स्पष्ट है कि नया बड़ा सेंसर भी Moto X30 Pro के लिए ही है। यह कैमरा Samsung ISOCELL HP1 इमेज सेंसर हो सकता है, जो शाओमी 12एस अल्ट्रा में दिए गए 1 इंच के सेंसर से थोड़ा छोटा है।

फिलहाल स्मार्टफोन या कैमरे से जुड़ी बाकी जानकारी नहीं मिली है। लेकिन उम्मीद है कि डिवाइस को 6.73 इंच फुलएचडी+ कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह डिस्प्ले HDR10+ और 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है। 200 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के अलावा फोन में रियर पर 50 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के दो और सेंसर दिए जा सकते हैं। वहीं सेल्फी कैमरे की बात करें तो हैंडसेट में 60 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा हो सकता है।