Best Recharge Plans: लीजिए पूरे एक साल फ्री मूवीज और वेब सीरीज का मजा, इस रिचार्ज प्लान से अभी करें रिचार्ज

 
Best Recharge Plans: लीजिए पूरे एक साल फ्री मूवीज और वेब सीरीज का मजा, इस रिचार्ज प्लान से अभी करें रिचार्ज
WhatsApp Group Join Now

Best Recharge Plans: बढ़ती महंगाई के बीच अगर मोबाइल रिचार्ज कराने पर फ्री में ढेर सारी मूवी और वेब सीरीज देखने की सुविधा मिल जाए तो मजा आ जाए। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं, तो टेलिकॉम कंपनियों के पास आपके लिए एक सस्ता और शानदार प्लान मौजूद हैं।

यहां हम जिन प्लान के बारे में आपको बताने वाले हैं, वे केवल 499 रुपये के प्राइस टैग के साथ आते हैं। रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के इन प्लान में आपको फ्री कॉलिंग और डेली डेटा के साथ एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। आइए जानते हैं डीटेल।

एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी डेटा देती है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

रिलायंस जियो का 499 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का यह प्लान 28 दिन तक चलता है। प्लान में कंपनी डेली 2जीबी के हिसाब से टोटल 56जीबी डेटा ऑफर कर रही है। एयरटेल की तरह जियो भी अपने यूजर्स को 499 वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस की सुविधा दे रहा है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में एक साल का डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन शामिल है।

वोडाफोन-आइडिया का 499 रुपये वाला प्लान

वोडा भी इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी दे रहा है। रोज 2जीबी डेटा ऑफर करने वाले इस प्लान में देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। जियो और एयरटेल की तरह वोडाफोन भी अपने इस प्लान में एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है। वोडाफोन-आइडिया के प्लान में आपको बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स बेनिफिट भी मिलेगा।