आ रही है नई धाकड़ SUV, Tata Safari और XUV700 को देगी सीधी टक्कर, देखें पूरी डिटेल

 
आ रही है नई धाकड़ SUV, Tata Safari और XUV700 को देगी सीधी टक्कर, देखें पूरी डिटेल
WhatsApp Group Join Now

एमजी मोटर्स (MG Motors) ने जल्द ही अपनी हेक्टर कार के नए मॉडल को भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है। कंपनी ने इस नई जनरेशन हेक्टर का टीज़र वीडियो भी जारी किया। इसमें नई हेक्टर में कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे।

कंपनी ने इसके पहले अपने हेक्टर और हेक्टर प्लस मॉडल को पेश किया था। हालांकि इनकी बिक्री कुछ खास नहीं हुई, क्योंकि मौजूदा समय में टाटा सफारी और एक्सयूवी700 दबदबा चल रह है। यही वजह है कि हेक्टर और हेक्टर प्लस गाड़ियों पर असर पड़ा। इसी को देखते हुए कंपनी अपनी जोरदार मौजूदगी दर्ज करने के लिए नए जनरेशन मॉडल सहारा ले रही है।

जानकारों के मुताबिक कंपनी अपना ये नया मॉडल भारत में 2022 के आखिर तक लॉन्च करेगी। टीजर देखकर कर पता चलता है कि नई जनरेशन की हेक्टर (MG Hector) में एक नया क्रोम-स्टडेड ग्रिल देखने को मिलेगा। इसके साथ ही साथ इस कार को नए फ्रंट बम्पर और नए एयर डैम और स्किड प्लेट के साथ पेश किया गया है।

नई जनरेशन हेक्टर (MG Hector) के इंटीरियर की बात करें तो इसमें एक नया 14-इंच का वर्टिकली स्टैक्ड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और अपडेटिड डैशबोर्ड दिया गया है।

नई जनरेशन हेक्टर (MG Hector) को कंपनी 1.5-लीटर पेट्रोल मोटर, 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड मोटर और 2.0-लीटर डीजल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध करा सकती है। माना जा रहा है कि नई जनरेशन हेक्टर के लॉन्च होने के बाद यह कार टाटा सफारी, हैरियर और महिंद्रा एक्सयूवी700 जैसी गाड़ियों से टक्कर लेगी।