मोबाइल & ऑटो

BMW G 310 RR: 15 जुलाई को लॉन्च होने वाली BMW G 310 RR, जानें कीमत व फीचर्स

Vikash Kumar
21 Jun 2022 12:40 PM GMT
BMW G 310 RR: 15 जुलाई को लॉन्च होने वाली BMW G 310 RR, जानें कीमत व फीचर्स
x
BMW Motorrad और टीवीएस के बीच भारत में साझेदारी है. इस साझेदारी के तहत बीएमडब्ल्यू की बैजिंग के साथ दो प्रोडक्ट पहले से ही बाजार में बिक रहे हैं और अब तीसरा प्रोडक्ट भी बीएमडब्ल्यू की बैजिंग के साथ बाजार में उतरने के लिए तैयार है.

BMW G 310 RR Instrument Cluster: BMW Motorrad और टीवीएस के बीच भारत में साझेदारी है. इस साझेदारी के तहत बीएमडब्ल्यू की बैजिंग के साथ दो प्रोडक्ट पहले से ही बाजार में बिक रहे हैं और अब तीसरा प्रोडक्ट भी बीएमडब्ल्यू की बैजिंग के साथ बाजार में उतरने के लिए तैयार है. 15 जुलाई 2022 को बीएमडब्ल्यू G310RR लॉन्चच होगी. यह मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे आरआर 310 पर बेस्ड होने वाली है. अब BMW Motorrad ने लॉन्च से पहले अपनी अपकमिंग मोटरसाइकिल G310 RR का एक और टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें वर्टिकली-स्टैक्ड कलर-टीएफटी डिस्प्ले की झलक नजर आती है.

इससे पता चलता है कि इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का डिज़ाइन TVS Apache RR310 जैसा ही है. हालांकि, इसमें बिल्कुल नई वेलकम स्क्रीन मिलती है. इसके अलावा, टीजर वीडियो में जो मोटरसाइकिल दिख रही है, उसमें एडजस्टेबल फ्रंट फोर्क्स नहीं हैं. वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है. वहीं, TVS Apache RR310 में एडजस्टेबल फोर्क्स मिल जाते हैं. हालांकि, हो सकता है कि एडजस्टेबल सस्पेंशन सेटअप वैकल्पिक रखा जाए और उसके लिए कंपनी अलग से चार्ज करे. बाइक के चेसिस पर लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है. इसमें ट्रिपल-कलर पेंट थीम मिलेगी.

नई BMW G310 RR को भारतीय बाजार में 15 जुलाई, 2022 को लॉन्च किया जाना है और इसके तुरंत बाद डिलीवरी भी शुरू होने की उम्मीद है. कंपनी ने मोटरसाइकिल के लिए प्री-बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है. प्री-बुकिंग शुरू करने का ऐलान करने के साथ ही बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने जी310 आरआर के लिए फाइनेंस स्कीम की भी घोषणा की है. इसके अनुसार, संभावित खरीदारों नई बीएमडब्ल्यू जी310 आरआर को जीरो डाउनपेमेंट और 3,999 रुपये से शुरू होने वाले कम मासिक भुगतान के साथ खरीद सकते हैं.

नई BMW G 310 RR में 313cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन होगा. यह 9,500 RPM पर 33.5 bhp की पावर और 7,500 RPM पर 28 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा और इसमें राइडिंग मोड, राइड-बाय-वायर थ्रॉटल, और असिस्ट एंड स्लिपर क्लच भी मिलने की संभावना है.

Next Story