iPhone 14 Pro की Camera से जुड़ी बड़ी जानकारी आई सामने, जानकर खुस से झूम उठेंगे

 
iPhone 14 Pro की Camera से जुड़ी बड़ी जानकारी आई सामने, जानकर खुस से झूम उठेंगे
WhatsApp Group Join Now

क्या आप भी एप्पल का जल्द आने वाला आईफोन 14 प्रो खरीदने की सोच रहे हैं? इस स्मार्टफोन सीरीज को सितंबर में लॉन्च किया जा रहा है। एक-एक कर आईफोन 14 के फीचर्स भी सामने आ रहे हैं। और अब एक ताजा रिपोर्ट में आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स की कीमत का भी खुलासा किया गया है।

आईफोन 14 प्रो की कीमत कई ग्राहकों का दिल तोड़ सकती है। टिप्स्टर Anthony ने दावा किया है कि नए आईफोन्स पहले के मुकाबले 100 डॉलर महंगे पड़ेंगे। उदाहरण के लिए, आईफोन 14 प्रो की कीमत 1,099 डॉलर और आईफोन 14 प्रो मैक्स की कीमत 1,999 डॉलर से शुरू हो सकती है। महंगाई, कॉम्पोनेंट कॉस्ट में बढ़ोतरी और यूक्रेन-रूसी युद्ध से उत्पन्न परिस्थितियों के चलते कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स समेत काफी चीजें महंगी हो गई हैं।

फीचर्स भी होंगे अपग्रेड

कई मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, iPhone में पिछले कुछ सालों का सबसे बड़ा अपग्रेड देखने को मिलेगा। कंपनी आईफोन 14 प्रो और प्रो मैक्स समेत चार नए आईफोन मॉडल लॉन्च करने जा रही है। दोनों प्रो मॉडल्स में 48MP वाइड-एंगल लेंस और एडवांस A16 चिपसेट के अलावा डिस्प्ले में नॉच की जगह गोली के आकार का कट-आउट देखने को मिलेगा।

रेग्युलर आईफोन 14 में आईफोन 13 की तरह 12 मेगापिक्सल का ही सेंसर देखने को मिल सकता है। कैमरा फीचर्स के मामले में अपग्रेड मामूली होगा, लेकिन तस्वीरों में बड़ा अंतर देखने को मिल सकता है। नई नॉच का डिजाइन सिर्फ प्रो मॉडल्स तक ही सीमित रह सकता है।