Redmi Note 11: कहर बरपाने आ रहा Redmi का धांसू कैमरे वाला Smartphone, 15 मिनट में होगा फुल चार्ज, जानिए धमाकेदार फीचर्स
 

Xiaomi समर्थित Redmi ब्रांड एक नया Redmi Note 11 सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसे Redmi Note 11T और Redmi Note 11T Pro नाम दिया गया है. जबकि लॉन्च की तारीख अज्ञात है, उन्हें इस महीने आधिकारिक होने की पुष्टि की गई है. अब Xiaomi Group के पार्टनर Xiaomi चीन और इंटरनेशनल के प्रेसिडेंट और Redmi ब्रांड के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने अपने Weibo अकाउंट पर स्मार्टफोन को टीज किया है. आइए जानते हैं Redmi Note 11T के बारे में सबकुछ...

उन्होंने अपने व्यक्तिगत वीबो अकाउंट पर एक संदेश पोस्ट किया है जिसमें सिर्फ "टेस्टिंग" लिखा है, लेकिन पोस्ट के लिए डिवाइस आइडेंटिफायर "नोट 11 टी एंड्रॉइड" कहता है, जो संभवतः आगामी Redmi Note 11T स्मार्टफोन का जिक्र करता है. हाल ही में कंपनी ने इन दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन्स को एक पोस्टर शेयर कर टीज किया था. इसने यह भी दावा किया कि स्मार्टफोन में टर्बो-लेवल परफॉर्मेंस, टर्बो-लेवल ट्यूनिंग और टर्बो-लेवल एक्सपीरियंस है. 

Redmi Note 11T Pro Specifications
अब तक की अफवाहों के आधार पर, Redmi Note 11T Pro एक LCD स्क्रीन के साथ आएगा और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट होगा. हुड के तहत, डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 8000 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा - रेडमी स्मार्टफोन के लिए पहला. MediaTek Dimensity 8000 को TSMC की 5nm प्रक्रिया का उपयोग करके निर्मित किया गया है और इसमें चार Cortex-A78 कोर और चार Cortex-A55 कोर हैं, जो 2.75GHz की घड़ी की गति प्रदान करते हैं.

Redmi Note 11T Pro Battery
Redmi Note 11T के 4,980mAh की बैटरी के साथ आने की उम्मीद है और इसमें 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है, जबकि Pro मॉडल 4,300mAh की बैटरी द्वारा संचालित हो सकता है और इसमें 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट हो सकता है.