Mahindra Scorpio-N: मार्किट में धमाल मचाने आए Mahindra Scorpio-N के 5 नए वेरिएंटस, इतनी है कीमत, जानें फीचर्स

महिंद्रा Scorpio लवर के लिए एक बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आई  है। पहले आपको बता दें कि कंपनी ने Scorpio-N इसी वर्ष जून के महीने में मार्किट में उतारी थी ।
 

महिंद्रा Scorpio लवर के लिए एक बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आई  है। पहले आपको बता दें कि कंपनी ने Scorpio-N इसी वर्ष जून के महीने में मार्किट में उतारी थी । वहीं अब कंपनी ने इस एसयूवी के पांच नए वेरिएंट्स को मार्किट में लांच किया है। बता दें कि इस एसयूवी के कुछ वेरिएंट के लिए 24 महीने का वेटिंग पीरियड चल रहा है और इसे भारतीय बाजार में खूब पसंद किया जा रहा है। 

विशेषताएं

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को पांच नए वेरिएंट मिलते हैं। Mahindra Scorpio-N के नए Z2 मानक वेरिएंट को हिल होल्ड असिस्ट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) प्राप्त हुआ है। इसके अलावा इन वेरिएंट में छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। इनके अलावा नए Z2 और Z4 वेरिएंट पहले जैसे ही हैं।

पावरट्रेन

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन अपरिवर्तित बनी हुई है। इसके इंजन विकल्पों में शामिल हैं - 203 hp वाला 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 175 hp वाला 2.2-लीटर टर्बो-डीजल इंजन है। ट्रांसमिशन विकल्पों में सिक्स-स्पीड मैनुअल या सिक्स-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल है। इसमें मानक के रूप में रियर-व्हील-ड्राइव सिस्टम और वैकल्पिक के रूप में ऑल-व्हील-ड्राइव मिलता है।
 
महिंद्रा मुख्य रूप से स्कॉर्पियो-एन एसयूवी के टॉप-स्पेक Z8L वेरिएंट की डिलीवरी पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में Z4 वेरिएंट की डिलीवरी भी शुरू की है। उपलब्धता और स्थिति के आधार पर स्कॉर्पियो-एन वेरिएंट की प्रतीक्षा अवधि 4 महीने से लेकर 25 महीने तक होती है। 

Z2 D MT E की कीमत- 12.99 लाख रुपये
Z4 G MT E की कीमत- 13.99 लाख रुपये
Z4 D MT E की कीमत- 14.49 लाख रुपये
Z4 D MT 4WD E की कीमत- 16.94 लाख रुपये