Home Big Breaking लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे युवक-युवती, दोनों ने कर ली खुदकुशी, WhatsApp पर परिजनों को भेजा सुसाइड नोट

लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे युवक-युवती, दोनों ने कर ली खुदकुशी, WhatsApp पर परिजनों को भेजा सुसाइड नोट

5 second read

Chaupal TV, Faridabad

फरीदाबाद में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक और युवती ने शहर के हरकेश नगर के सामने आगरा नहर में छलांग लगाकर जान दे दी। पुलिस ने युवती का शव बरामद कर लिया है। गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक दोनों यहां पल्ला क्षेत्र में किराए के मकान में रहते थे। युवक की पहचान मोलड़बंद दिल्ली निवासी राज के रूप में हुई है। युवती के परिवार वालों ने बताया कि राज पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। उसका परिवार मोलड़बंद में रहता है। करीब तीन महीने से वह परिवार को छोड़कर युवती के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगा था।

नहर में कूदने से पहले दोनों ने अलग-अलग सुसाइड नोट लिखकर कमरे की दीवार पर चिपका दिया। इसके अलावा अपने परिवार वालों को भी ये सुसाइड नोट वॉट्स-एप कर दिए। सुसाइड नोट में दोनों ने मर्जी से आत्महत्या करने और एक-दूसरे के परिवार को तंग ना करने की बात लिखी है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर आत्महत्या क्यों की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

कोरोना महामारी के बीच मनोहर सरकार ने क्या-क्या बड़े फैसले लिये, देखिये पूरी लिस्ट

Sahab Ram, Chopal TV हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट से नि…