Use of old Bra: घर पर रखी है पुरानी ब्रा है तो फेंके नहीं, कर सकते हैं इन तरीकों से भी यूज, जानिए

 
Use of old Bra: घर पर रखी है पुरानी ब्रा है तो फेंके नहीं, कर सकते हैं इन तरीकों से भी यूज, जानिए
WhatsApp Group Join Now

Old Bra Use: ब्रा शरीर का एक ऐसा कपड़ा है जो बॉडी को परफेक्ट शेप देता है बल्कि इसे पहनना भी जरूरी है। आमतौर पर एक ब्रा की लाइफ रोज पहनने पर 6 महीने से 1 साल तक होती है। इसके बाद बुरा को बदल दिया जाता है और पुरानी ब्रा की जगह नई ब्रा आ जाती हैं। तो फिर उन पुरानी ब्रा का क्या होता है अक्सर हम उसे फेंक देते हैं। मगर थोड़ा सा दिमाग लगाकर हम इसका कहीं जगह यूज कर सकते हैं आइए आज हम जानते हैं कि कैसे पुरानी ब्रा से आप कुछ अच्छा बना सकते हैं।


ब्रा कप्स लगाए का उपयोग बैकलेस ड्रेस में

ज्यादातर ड्रेस जो बैकलेस होती हैं उनमें नॉर्मल ब्रा का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है, ऐसे में बेहद जरूरी है कि खूबसूरत लगने के साथ साथ कंफर्टेबल भी फील किया जाए। ऐसे में अगर आप पुरानी ब्रा के कप्स के नॉर्मल बैकलेस ड्रेस में किसी तरह से चिपका दें तो आपको सपोर्ट करेगी और अलग से कुछ पहनने की भी जरूरत नही होगी।

ब्रा कप्स से बनाएं डस्टर

ब्रा के कप्स को काटकर आप उनसे डस्टर भी बना सकते हैं। जो ना केवल प्यारा लगेगा बल्कि बाहर से खरीदने की भी जरूरत नही होगी दरअसल, कॉटन और विदआउट वायर्ड ब्रा में ऐसा कपड़ा होता है जो पसीने आदि को एब्जॉर्ब करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। ऐसे में आप अपने ब्रा कप्स को काटकर डस्टर की तरह इस्तेमाल कर सकती हैं और इसे घर के सफाई के काम में ले सकते हैं।


ब्रा पैड्स का इस्तेमाल जूतों के लिए करें

कई बार हम जूते और सैंडल नए खरीदते हैं तो वह हमारे पैर को तकलीफ देते हैं ऐसे मे उसके लिए आप ब्रा पैड्स का इस्तेमाल कर सकती हैं। ऐसे जूते जो थोड़े ढीले हैं या फिर ऐसे जूते जिनका सोल काफी सख्त है और आपके पैरों को उससे आराम नहीं मिलता है तो उनके लिए आप ब्रा पैड्स यूज कर सकते हैं जो जूतों को कंफर्टेबल बना देगा।