Chopaltv.com
निटेड ब्रालेट में उर्फी जावेद ने शेयर कीं बोल्ड तस्वीरें, ऐसे खींचा लोगों का ध्यान
 

Urfi Javed Share Her Bold And Hot Photos

'बिग बॉस ओटीटी' से चर्चा में आने वाली कंटेस्टेंट उर्फी जावेद लगातार अपनी बोल्डनेस से फैंस को दीवाना बना रही हैं। उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' शो भले ही खत्म हो गया हो लेकिन उर्फी की हॉटने जरा भी कम नहीं हुई है। इन दिनों उर्फी पैपराजी की पसंदीदा सेलेब्रिटी बनीं हैं। वो जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं।

Urfi Javed Share Her Bold And Hot Photos

वह अक्सर अपने आउटफिट्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं। रीसेंटली उनकी तस्वीरें फिर चर्चा में हैं। उर्फी ने निटेड टॉप में कुछ फोटोज और वीडियो डाले हैं। वीडियो में वह फैंस के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वहीं फोटोज में उनके हाथ पर दिख रहे निशानों के बारे में लोगों ने पूछा है।

उर्फी ने फनी इंस्टारील बनाई इसके साथ कैप्शन लिखा था, एक फैक्ट जो मैं शर्त लगा सकती हूं कि आप लोगों को मेरे बारे में नहीं पता, यह इतने दुख की बात नहीं है। मुझे इसकी आदत पड़ गई है। कई लोग नहीं जानते कि मेरी सिर्फ चार उंगलिया हैं।

Urfi Javed Share Her Bold And Hot Photos

उर्फी के इस वीडियो के बाद लोगों ने उनके दूसरे वीडियोज चेक करके पोस्ट पर कॉमेंट किया है कि बाकी वीडियोज में तो 5 हैं। दरअसल उर्फी ने मजाक में वीडियो बनाया था जिससे उनके फैंस कन्फ्यूज हो गए।

वहीं उर्फी ने कुछ फोटोज डाले हैं इसमें वह निटेड ब्रालेट पहने हैं। फोटोज में उनके हाथ पर चोट जैसे निशान दिख रहे हैं। उनके फॉलोअर्स ने इन निशानों के बारे में भी सवाल किए हैं।