लाइफस्टाइल

Relationship Tips: पुरूष लड़कियों से बोलते हैं ये झूठ, शादी करने से पहले जान लें, बाद में पछताना नहीं पड़ेगा

Neetu Gorkela
23 Sep 2022 5:10 AM GMT
Relationship Tips: पुरूष लड़कियों से बोलते हैं ये झूठ, शादी करने से पहले जान लें, बाद में पछताना नहीं पड़ेगा
x
अक्सर लोग अपने अंदर की खामियों को छुपाने के लिए झूठ बोलते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं अक्सर ज्यादातर पुरूष अपनी गर्लफ्रेंड या फिर पत्नी से झूठ बोलते हैं। अगर आप नहीं जानते तो चलिए आपको बताते हैं वो कौन से झूठ हैं जो मर्द बोलते हैं।

यह जरूरी नहीं है कि व्यक्ति केवल कठिन हालात से बाहर आने के लिए झूठ का सहारा ले, कई मौकों पर लोग सच को छिपाने के लिए भी झूठ बोलते हैं। कई बार रिलेशनशिप में लोग अपनी किसी हरकत को छिपाने के लिए अपने पार्टनर से झूठ कह देते हैं। यहां हम कुछ ऐसे झूठ के बारे में चर्चा करेंगे जिनमें पुरूष अपनी गर्लफ्रेंडा या पत्नी से कहते हैं-

मैं नशा नहीं करता हूं-

कई बार रिलेशनशिप में नशे को लेकर विवाद होता है। अपने पार्टनर से वादा करने के बाद भी पुरूष नशा करते हैं। जब बदबू इस बात का पता चलता है तो पुरूष झूठ बोल देते हैं कि मैं नशा नहीं करता, एक व्यक्ति सिगरेट पी रहा था उसी कारण बदबू आ रही हैं।

मैं किसी और के बारे में नहीं सोचता-

कुछ मौकों पर पुरूष अपने साथी से यह कह देते हैं कि मैं सिर्फ तुम्हारे बारे में सोचता हूं, और किसी के बारे में नहीं सोचता हूं।

पैसों की बात-

पुरुष कई बार पैसे होने के बाद भी अपनी पत्नी से झूठ बोल देते हैं कि उनके पास पैसे नहीं है।

पहली बार प्यार हुआ

पुरूष अपनी प्रेमिका या पत्नी को कई बार यह बोल देते हैं कि उसे केवल उसी प्यार हुआ है, इससे पहले किसी और लड़की से प्यार नहीं हुआ है।

रिलेशनशिप में रहने के बाद भी सिंगल हूं कहना

कई बार किसी के साथ रिलेशनशिप में होने के बाद भी पुरूष किसी दूसरी महिला को झूठ बोलते हैं कि वह सिंगल है, किसी और से रिलेशनशिप नहीं है।

Next Story