Home अन्य समाचार करनाल हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, जमीनी विवाद में भतीजे ने की थी चाचा की हत्या

करनाल हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, जमीनी विवाद में भतीजे ने की थी चाचा की हत्या

4 second read

Kamarjeet Virk, Chuapal Tv,Karnal 

करनाल के घोघड़ीपुर में बिजेंद्र हत्याकांड में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है। बिजेंद्र के ही भतीजे रणदीप मान ने जमीन – जायदाद के लालच में आकर अपने चाचा को मौत के घाट उतार दिया था। फिलहाल पुलिस को रणदीप के बाकी साथियों और हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार की तलाश है।

आपको बता दें कि मामला 11 फरवरी का करनाल के घोघड़ीपुर गांव का हैं जिसमें शहर उस समय दहल गया जब बिजेंद्र मान को सफेद गाड़ी में आकर कुछ बदमाश गोलियों से भूनकर चले गए। बिजेंद्र ने सड़क पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी थी, पुलिस के हाथों से आरोपी भागकर भी जाते तो जाते कहाँ, पुलिस ने जाल बिछाया और 6 दिन के अंदर पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है।

बता दें कि बिजेंद्र की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका ही भतीजा रणदीप मान निकला। रणदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर बिजेंद्र को मौत के घाट उतारने की साजिश रची और सफेद गाड़ी में आकर गोलियों की बौछार करते हुए बिजेंद्र के ऊपर कई राउंड फायरिंग करके उसको मौत के घाट उतारकर फरार हो गए। थोड़ी ही देर बाद वापिस आकर रणदीप ने अपने ही चाचा की FIR भी पुलिस में दर्ज करवाई, ताकि पुलिस को शक ना हो कि हत्या उसी ने की है।

वहीं पुलिस ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। बिजेंद्र की शादी नहीं हुई थी इसलिए उसका भतीजा उसकी जमीन हड़पना चाहता था इसलिए उसने अपने ही चाचा की हत्या कर दी।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में  एक आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया है, और उसके पास से वारदात में इस्तेमाल हुई सफेद रंग की गाड़ी को भी बरामद कर लिया है। अब पुलिस रणदीप को रिमांड पर लेकर हत्या के समय इस्तेमाल हथियारों और उसके बाकी साथियों का पता लगाने में जुट गई हैं।

 

Check Also

कोरोना महामारी के बीच मनोहर सरकार ने क्या-क्या बड़े फैसले लिये, देखिये पूरी लिस्ट

Sahab Ram, Chopal TV हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट से नि…