Home अन्य समाचार पत्नी मोबाइल पर करती थी ससुराल की बुराई, पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

पत्नी मोबाइल पर करती थी ससुराल की बुराई, पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

2 second read

Chaupal TV, Jhajjar

बहादुरगढ़ पुलिस ने पत्नी की हत्या करने के बाद घर में चोरी होने का ड्रामा रचने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अत्यधिक मात्रा में क्लोरोफॉर्म सुंघा कर अपनी पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

इस घटना को सच दिखाने के लिए इसके बाद अपनी साढ़े 4 साल की बेटी को भी बेहोश कर घर में चोरी होने का ड्रामा रचा था। पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे एक दिन की रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक 3 दिन पहले बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में स्थित सुभाष नगर में एक घर में चोरी होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें वहां संगीता नाम की एक महिला का शव भी मिला।

पुलिस को महिला के शव के पास ही उसकी साढ़े 4 साल की बेटी बेसुध अवस्था में मिली। जब छोटी बच्ची होश में आई तो पुलिस ने उससे पूछताछ की। बच्ची ने अपनी मां की हत्या की वारदात के बारे में सिरे से आखिर तक सब कुछ बता दिया।

डीएसपी ने बताया कि आरोपी पति सुनील ने अपनी पत्नी संगीता की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। सुनील ने संगीता को अत्यधिक मात्रा में क्लोरोफॉर्म सुंघा दिया था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। इसके बाद पति ने घर का सारा सामान बिखेर दिया और चोरों द्वारा घर के अंदर घुसकर उसकी पत्नी की हत्या की झूठी कहानी रची।

दरअसल सुनील अपनी पत्नी से काफी समय से नाराज चल रहा था। सुनील की पत्नी संगीता अपने मायके फोन पर ज्यादा बात करती थी और मायके वालों के सामने ससुराल पक्ष की बुराई करती थी। इस कारण सुनील को शक था कि उसकी पत्नी ने घर से सोने के जेवर चुराकर अपने मायके भेज दिए हैं। इस मामले को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था और इसी झगड़े के कारण सुनील ने अपनी पत्नी संगीता की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार सुनील ने इस घटना को अंजाम देने के लिए क्लोरोफॉर्म ऑनलाइन खरीदा था।

Check Also

कोरोना महामारी के बीच मनोहर सरकार ने क्या-क्या बड़े फैसले लिये, देखिये पूरी लिस्ट

Sahab Ram, Chopal TV हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट से नि…