Home Big Breaking नामी अस्पताल का अधिकारी कई लड़कियों का कर चुका यौन शोषण, युवती ने शिकायत की तो सामने आई बात

नामी अस्पताल का अधिकारी कई लड़कियों का कर चुका यौन शोषण, युवती ने शिकायत की तो सामने आई बात

4 second read

Chaupal TV, Faridabad

दिल्ली से सटे फरीदाबाद के नामी अस्पताल के एक बड़े कर्मचारी पर महिला स्टाफ के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग के दखल के बाद पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज कर किए हैं और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

फरीदाबाद के सेक्टर 20ए में स्थित क्यूआरजी अस्पताल के यूनिट हेड संदीप मोर पर छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। ये आरोप इसी अस्पताल में काम करने वाली एक युवती ने लगाए। युवती का आरोप है कि उसके साथ जबरदस्ती यौन शोषण हुआ है। उसने मैनेजमेंट को कई बार शिकायत की, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

आखिर में युवती के पति ने अपने दोस्त की मदद से राष्ट्रीय महिला आयोग में मामले की शिकायत की। जिसके बाद आयोग हरकत में आ गया और तुरंत इस मामले की जांच के आदेश दिए।

जिस पर महिला आयोग की सदस्या रेनू भाटिया अस्पताल पहुंची और युवती से पूछताछ की। इस दौरान उन्हें पता चला कि यूनिट हेड ने कई और लड़कियों के साथ भी यौन शोषण किया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

शिकायत मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने आनन फानन में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Check Also

हरियाणा सरकार का फैसला- कैंसर व किडनी के सभी मरीजों को मिलेगी पेंशन

Chaupal TV, Chandigarh हरियाणा सरकार ने कैंसर व किडनी के सभी मरीजों को तोहफा दिया है। हरिय…