बसों में सफर करने वाली महिलाओं व छात्राओं को अब नहीं होगी कोई परेशानी, रोडवेज लाया ये खुशखबरी
 

बसों में सफर करने वाली महिलाओं व लड़कियों के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। दरअसल, अंबाला रोडवेज की बसों में जल्द ही अतिरिक्त बसें शामिल होने वाली हैं। जिससे अब सफर करना औऱ भी आसान हो जाएगा। इस बात की जानकारी अंबाला के नए जीएम जोगिंद्र रावत ने दी है।

haryana raodways

 

ये कहा जीएम रावत ने 

जीएम जोगिंद्र रावत ने कहा कि, हरियाणा के गुरुग्राम में 800 नई बसें तैयार हो रहीं हैं। जिनमें से कुछ बसें अंबाला डिपो को भी मिलेंगी। इससे लोगों को सुविधा होगी और साथ ही उनकी यात्रा सुखद हो सकेगी। उन्होंने कहा कि अंबाला में जहां-जहां बस सर्विस बढ़ाने की जरूरत होगी। वहां पर हमारा प्रयास रहेगा कि बसों की संख्या उन रूटों पर बढ़ाई जाए। उन्होंने बताया कि पहले रात्रि ठहराव बसें बंद थी। लेकिन अब उन्हें फिर से चलाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। यहां तक कि हमने महिलाओं व लड़कियों के लिए स्पेशल बसें भी लगानी शुरू कर दी हैं।

roadways facility

हमारा उद्देश्य लोगों को बेहतर सेवा उपलब्ध करवाना है- जीएम

आगे कहा कि, जिन रूटों पर महिलाओं और छात्राओं की संख्या अधिक होती है। वहां पर हम रोडवेज बसों की संख्या में बढ़ोतरी करते हुए महिलाओं के लिए स्पेशल बसें शुरू कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, हमारा उद्देश्य लोगों को बेहतर सेवा उपलब्ध करवाना है। इसी को लेकर यह कार्य किया जा रहा है। यात्रियों को किसी प्रकार की तंगी न हो इसके लिए बस अड्डों पर भी विशेष कार्य किए जा रहे हैं। बस चालकों-परिचालकों को आदेश दिए जा रहे हैं कि वह नियमित समय पर अपनी बसों को लाएं तथा नर्धिारित बस स्टॉप पर बसों को अवश्य रोकें।