Chopaltv.com
पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर टीचर पति को एक्सीडेंट में मरवाया, तरीका जानकर पुलिस भी रह गई दंग
 

हरियाणा के पलवल में 28 सितंबर को SUV की टक्कर से अध्यापक की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस की टीम ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। यह एक्सीडेंट नहीं बल्कि प्री प्लांड मर्डर था।

उसकी पत्नी ने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने पत्नी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से सभी को रिमांड पर लिया गया है। फरार चौथे आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

SP दीपक गहलावत ने बताया कि 28 सितंबर सुबह NH-19 पर टोल प्लाजा के पास ड्यूटी जाते समय मितरोल गांव के अध्यापक गजेंद्र की SUV की टक्कर से मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में पहले सड़क हादसा मानते हुए कार्रवाई शुरू की थी।

30 सितंबर को मृतक गजेंद्र के बड़े भाई ने टोल बूथ और गुलशन ढाबे से सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर पुलिस को सौंपे थे। फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक SUV गाड़ी होडल साइड से आई और पलवल जाने वाले रोड पर कच्चे में रॉन्ग साइड में खड़ी हो गई। 

जैसे ही गजेंद्र अपनी बाइक पर टोल टैक्स क्रॉस कर निकला तो तेजी से आई SUV ने उसे सीधी टक्कर मार दी। इस फुटेज के बाद पुलिस ने केस में हत्या और हत्या की साजिश की धाराएं जोड़कर जांच शुरू की।

संदेह होने पर इस केस की जांच डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज विश्व गौरव और मुंडकटी थाना प्रभारी प्रीतम सिंह को सौंपी। टीम ने गहनता से मामले की जांच की। जांच के बाद वारदात में लिप्त दो आरोपियों को 10 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। 

मुख्य अभियुक्त मृतक की पत्नी को महिला थाना में पूछताछ के बाद सोमवार को गिरफ्तार किया गया। फरार चौथे आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

आरोपी रोहताश ने पुलिस पूछताछ में कबूला कि मृतक की पत्नी पुष्पा के गांव में उसकी ससुराल है। इसलिए 4-5 साल से पुष्पा के घर पर आना-जाना था। 2-3 साल से दोनों के बीच संबंध है। 

उनके संबंधों के बारे में मृतक गजेंद्र को पता चला तो उसने पुष्पा से मारपीट शुरू कर दी। पुष्पा ने इस बारे में रोहताश, उसके दोस्त दीपक और एक अन्य को बताया। इसके बाद चारों ने मिलकर षड्यंत्र के तहत हत्या की वारदात को अंजाम दिया।