दर्दनाक हादसा- बचपन के दो दोस्त डूबे, 7 दिन पहले मनाया था जन्मदिन, घर का इकलौता चिराग था एक बच्चा
 

डूंगरपुर के डिमिया तालाब में डूबने से भाजपा नेता के इकलौते बेटे की मौत हो गई। उसके साथ उसका बचपन का दोस्त भी डूब गया। दोनों बच्चे एक ही स्कूल में 10th में पढ़ते थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए है। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

वरदा थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कि तालाब में डूबने से वृतिक डामोर और आयुष भाटिया की मौत हो गई। गहरे पानी में जाने से दोनों डूब गए थे। उनके साथ दो दोस्त आर्यन पुत्र जितेंद्र और मुकुल पुत्र हरिराम डामोर भी थे। आर्यन तैरकर बाहर आ गया था। उसकी जान बच गई। मुकुल तालाब के बाहर किनारे पर ही बैठा था।

भाजपा नेता के इकलौते बेटे की मौत

हादसे में भाजपा नेता मणीलाल डामोर के इकलौते बेटे की मौत हो गई। वृतिक डामोर की मौत की खबर सुनते ही परिवार फूट-फुटकर रोने लगा। अस्पताल में मोर्चरी के बाहर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या सहित कई भाजपा नेताओं की भीड़ जुट गई। बेटे का शव देखते ही मणीलाल डामोर बिलख पड़े। परिवार और साथियों ने उन्हें संभाला। पोस्टमार्टम के बाद वह शव को घर लेकर गए।

साल भर पहले पिता की मौत,अब परिवार ने बेटा भी खोया

डिमिया तालाब में डूबने से 15 साल के आयुष भाटिया की भी मौत हो गई। आयुष ने 15 नवम्बर को ही अपना जन्मदिन मनाया था। 7 दिन बाद ही हादसे में जान चली गई। साल भर पहले ही आयुष के पिता की कोरोना से मौत हो गई थी। तीन भाइयों में आयुष सबसे छोटा था। बड़ा भाई जयेश भाटिया बीटेक की पढ़ाई कर कंपीटिशन की तैयारी कर रहा है। दूसरे नंबर का भाई मोनीश भाटिया कुवैत में सैलून का काम करता है। भाई की मौत की खबर सुनकर कुवैत में काम कर रहा भाई मोनीश सदमे में आ गया।

डिमिया तालाब पर वृतिक डामोर,आयुष भाटिया,आर्यन और मुकुल चारों साथ में गए थे। ये चारों बचपन के दोस्त है। चारों हर वक़्त एक साथ रहते थे। चारों मॉर्डन स्कूल में 10वीं में पढ़ते थे। बचपन के दोस्तों को खोने के बाद आर्यन और मुकुल सदमे में है। दोनों कुछ नहीं बोल पा रहे।