शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक को ट्रक ने मारी टक्‍कर, मौत, मामला दर्ज
 

यमुनानगर के बूड़िया थाना क्षेत्र में फतेहपुर पुल के पास गति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। व्यक्ति की पहचान अहडवाला निवासी 25 वर्षीय रणधीर सिंह के रूप में हुई हैं राहगीरों ने उसे ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रणधीर सिंह की दस दिसंबर को शादी होनी थी। उसके बैग में शादी के कार्ड थे। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। वहीं एक अन्य हादसा जगाधरी छछरौली रोड पर कमल अस्पताल के पास हुआ। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 20 वर्षीय राहुल की मौत हो गई।

शादी के कार्ड बांट रहा था रणधीर

रणधीर सिंह दीनबंधु थर्मल प्लांट में कांट्रैक्ट पर लगा हुआ था। उसकी दस दिसंबर को शादी होनी थी। परिवार के लोग शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। वहीं रणधीर भी राेजाना ड्यूटी पर जाने के दौरान ही कार्ड अपने साथ लेकर जाता था। जिससे वह ड्यूटी खत्म होने के बाद दोस्तों व रिश्तेदारों को शादी के कार्ड बांट सके।

पिता जगपाल सिंह ने बताया कि रविवार की रात करीब आठ बजे रणधीर की ड्यूटी खत्म हुई। इसके बाद वह बाइक पर घर के लिए निकला था। करीब नौ बजे जब वह फतेहपुर पुल पर पहुंचा, तो उसे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे वह बाइक सहित फिसलकर सड़क पर जा गिरा। इस हादसे में उसके सिर पर गंभीर चोट लगी जब अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया इस हादसे के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। बूड़िया थाना के जांच अधिकारी रामकुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

खरीददारी कर लौट रहे युवक की ट्रक की टक्कर से मौत

जगाधरी के उप्पल माल से खरीददारी कर लौट रहे उधमगढ़ निवासी 20 वर्षीय राहुल व उसके चचेरे भाई साहिल को ट्रक ने टक्कर मार दी। सड़क पर एक दम गिरने से राहुल के सिर पर लगने से राहुल की मौत हो गई। जबकि साहिल की टांग टूट गई है। उसका इलाज चल रहा है। राहुल निजी अस्पताल में बतौर कंपाउंडर कार्य करता था। जबकि साहिल इलेक्ट्रिशियन का कार्य सीख रहा था।

वह जगाधरी के उप्पल माल में खरीददारी करने के लिए गए थे। यहां से खरीददारी कर दोनों बाइक पर लौट रहे थे। इस दौरान बाइक साहिल चला रहा था। जब वह कमल अस्पताल के पास पहुंचे, तो अग्रसेन चौक जगाधरी की ओर से गति से ट्रक आया और सीधा उनकी बाइक में टक्कर मारी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। राहुल का सिर सड़क पर जा लगा। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। बाद में एक राहगीर कार लेकर आया और राहुल व साहिल को अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया।

राहुल की बहन की एक वर्ष पहले शादी हुई थी। रविवार को उसकी बहन की पहली मैरिज एनीवर्सरी थी। राहुल का एक छोटा भाई भी है। उसके पिता दूध की डेयरी चलाते हैं। जगाधरी शहर थाना से जांच अधिकारी लखविंद्र सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले में आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया हैं। आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।