Chopaltv.com
जींद में दर्दनाक हादसा- बाइक सवार तीन लोगों की मौत, कार और बाइक की सीधी हुई थी टक्कर
 
 

हरियाणा के जींद में आज सुबह सुबह ही एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना दिल्ली पटियाला नेशनल हाइवे पर डूमरखां गांव के पास की है। घटना के बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक कैथल जिले के रामगढ़ पांडवा गांव निवासी 24 वर्षीय कर्मपाल, उसके चचेरा भाई 28 वर्षीय मलकीत और भांजे ब्राह्मणी गांव निवासी 18 वर्षीय कर्ण सिंह की मौत हो गई।

बतया गया है कि कर्मपाल, मलकीत और कर्ण दनौदा गांव में अपनी बहन के पास मिलने के लिए आए थे, सुबह जल्दी भैंसों का दूध निकालने के लिए निकलना था, तो तीनों बाइक पर सवार होकर सुबह करीब तीन बजे दनौदा में अपनी बहन के घर से निकल पड़े थे।

रास्ते में डूमरखां कलां के पास हाईवे पर कट से कैथल की तरफ मुड़ने लगे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उनकी सीधी टक्कर हो गई। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं कार चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

कर्मपाल के भाई नरेश ने बताया कि कार की स्पीड तेज होने की वजह से टक्कर लगने से बाइक काफी दूर जाकर गिरी। कर्मपाल, मलकीत और कर्ण तीनों ही अविवाहित थे। नरेश की शिकायत पर सदर थाना नरवाना ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नागरिक अस्पताल नरवाना में तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।