Road Accident: हरियाणा के गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा, इनोवा गाड़ी पर पलटा ट्रक, चार युवक युवतियों की मौत

 
Road Accident: हरियाणा के गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा, इनोवा गाड़ी पर पलटा ट्रक, चार युवक युवतियों की मौत
WhatsApp Group Join Now

हरियाणा में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। गुरुग्राम में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन युवक और एक युवती की मौत हो गई। जबकि दो युवती गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर थाना इलाके में दिल्ली-जयपुर हाईवे-48 पर सिधरावली कट के पास रात करीब एक बजे इनोवा गाड़ी पर तेज रफ्तार ट्रक पलट गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यहां गाड़ी में फंसे लोग जान बचाने के लिए चिल्ला रहे थे।

पुलिस ने आनन-फानन कार में फंसे युवक और युवतियों को निकाला, लेकिन तब तक एक युवती व तीन युवकों की मौत हो गई थी। जबकि दो युवती गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान दीपक (25), आदर्श (23), कुमार पूजीत (25), मुस्कान देवी (24) शामिल हैं। जबकि प्रियंका (22), जसनोर सिंह (27) घायल हैं। दोनों का मेदांता में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा कि रात करीब 2:00 बजे मक्का लदा ट्रक दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहा था, अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर कूदकर दूसरी ओर आ रही इनोवा पर गिर गया। इनोवा जयपुर की ओर से आ रही थी। हादसे में चालक समेत 4 की मौत हो गई। जबकि दो युवती घायल है।

हादसे का शिकार हुए इनोवा में सवार सभी आईआईटी पास थे। नोएडा के सेक्टर 135 में अडोबी आईटी कंपनी में सभी सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताए जा रहे हैं। पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है। बताया जा रहा है कि 15 अगस्त की छुट्टी पर सभी घूमने के लिए राजस्थान के उदयपुर गए थे। ये सभी उदयपुर से नोएडा लौट रहे थे।