Chopaltv.com
पंचकूला में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, पानीपत में दो महिलाओं को ट्रक ने कुचला
 

पंचकूला के बरवाला में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक महिला घायल है। हादसे के बाद शवों को पंचकूला के सामान्य अस्पताल में लाया गया है वहीं घायल का इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के चार लोग एक बाइक पर सवार थे। हादसे में दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं हादसे में एक महिला घायल हुई है जिसको सेक्टर छह अस्पताल में दाखिल किया गया है।

दूसरी घटना पानीपत की है। यहां पर नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़ी गंगा राम कालोनी निवासी 45 वर्षीय आरती व 40 वर्षीय सुनीता को ट्रक ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर मौत हो गई। हादसा शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे के करीब पुलिस लाइन से आगे दिवाना रोड के पास हुआ। दोनों महिलाएं ढाबे पर काम करने के बाद घर लौट रही थी।

आरती के बेटे संजय ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के मधबन गांव का रहने वाला है। पिछले कई साल से पानीपत के काबड़ी रोड स्थित गंगाराम कालोनी में रहते हैं। उनके मकान में बिहार के सिवान जिले के गांव सिकरिया मदारपुर का रहने वाला अवध शर्मा परिवार सहित रहता है। उसने बताया कि मां आरती व किरायेदार की पत्नी सुनीता, दोनों जीटी रोड स्थित ढाबे पर बर्तन धोने का काम करती थी।