ऐलनाबाद हलका के ढूकड़ा गांव में तीन भाईयों को एक साथ मिली नौकरी, गांव के 6 युवाओं का चयन

 गांव में युवाओं को बिना पर्ची, बिना खर्ची के नौकरी मिलने पर खुशी का माहौल
 
 ऐलनाबाद हलका के ढूकड़ा गांव में तीन भाईयों को एक साथ मिली नौकरी, गांव के 6 युवाओं का चयन

ऐलनाबाद हलका के गांव ढूकड़ा में एक साथ 6 युवाओं को नौकरी मिली है। इनमें तीन चेचेर भाईयों को नौकरी मिली है। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के तहत भर्ती में चयन हुआ है, गांव में युवाओं को बिना पर्ची, बिना खर्ची के नौकरी मिलने पर खुशी का माहौल है।

पिछले तीन दिन से युवाओं की सफलता पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।  हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन द्वारा विभिन्न विभागों में भर्तियों को अंतिम रूप दिया गया । जिनमे बिजली विभाग से एएलएम और एसए के पदों के लिए रिजल्ट घोषित दो दिन पहले घोषित किया गया।

गांव निवासी के ग्र्रामीणों ने बताया कि पिछले भाजपा शासन काल मेंकई युवा मेहनत के बल पर विभिन्न नौकरियों में चयन हुए हैं इनका कहना है कि उन्हें बहुत खुशी है कि गांव के युवा नशे से दूर रहकर पढ़ाई और मेहनत करके रोजगार की राह पकड़े हुए हैं । इस सरकार में युवा बिना पर्ची, बिना खर्ची के नौकरी लग रहे हैं।

तीन भाईयों को मिली नौकरी
गांव में चचेर तीन भाईयों को नौकरी मिली है। इनमें सुशील कुमार पुत्र मास्टर पाला राम नादवाल, मनीष पुत्र हरी सिंह, आजाद पुत्र लीलाधर नादवाल ये आपसे में चचेर भाई हैं। वहीं गांव के रामनिवास, मुकेशख् राजबंत खिचड़ को बिजली विभाग में एएलएम के पद पर नौकरी मिली है।