लड़कों को फंसाती थी ये मॉडल, धंधा जानकर रह जाएंगे दंग
 

झारखंड की रांची पुलिस ने एक ऐसे ड्रग्स सप्लायर गिरोह का उद्भेदन किया है जो शहर के युवाओ को फांसने के लिए मॉडल का सहारा लेता था। रांची पुलिस ने एक मॉडल को ड्रग्स के कारोबार को संचालित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि मॉडल राजधानी में ड्रग्स का कारोबार चला रही थी। रांची के सुखदेव नगर पुलिस ने महिला मॉडल सहित दो व्यक्तियों को ड्रग्स के कारोबार में संलिप्ता के आरोप में गिरफ्तार किया है।

रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में चल रहे ड्रग्स कारोबार पर पुलिस ने आखिरकार कार्रवाई की है। इसको लेकर पुलिस की टीम ने एक मॉडल सहित दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, हालांकि गिरोह का सरगना पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार होने में कामयाब रहा। 

युवती का नाम ज्योति भारद्वाज बताया जा रहा है जो मॉडलिंग का काम करती है। युवती पिछले ढाई वर्षों से दिल्ली में रहती थी और वर्तमान में रांची आई हुई थी और गांधी नामक ड्रग्स तस्कर के सम्पर्क में आने के बाद इस अवैध कारोबार में जुड़ी।

जानकारी के अनुसार युवती नशे की पुड़िया को सप्लाई करने के लिए नए एजेंट्स की भर्ती करती थी और नए नशे करने वाले युवको को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे ड्रग्स का अवैध कारोबार करवाती थी।

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली एएसपी मुकेश लुनायत ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सुखदेव नगर इलाके में ड्रग्स का अवैध कारोबार हो रहा है। इसके बाद पुलिस ने ड्रग्स की पुड़िया सप्लाई करने आए युवक हर्ष कुमार नामक आरोपी को दबोचा और फिर उसकी निशानदेही पर ही ज्योति भारद्वाज को विद्यानगर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उसके पास से 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर भी बरामद किया है।