Chopaltv.com
हादसे में मृत इकलौते बेटे का शव लेने आ रहे थे परिजन, रास्ते में ही लुटेरों ने किया ये काम
 

हरियाणा के पानीपत में एक हादसे में इकलौते बेटे का शव लेने आ रहे परिजनों को बदमाशों ने रास्ते में लूट लिया। घटना यूपी के कैराना की है। इस लूट की वारदात के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के दक्षिण कृष्णा पुरी निवासी आदित्य शर्मा ने बताया कि वे पंडिताई का काम करते हैं। उनका 21 वर्षीय इकलौता बेटा बसंत शर्मा अपने दोस्त मयंक के साथ गुरुवार शाम को स्कूटी से अपनी बुआ के पास पानीपत आ रहा था। बुआ उग्राखेड़ी मोड़ पर रहती हैं। लेकिन गांव छाजपुर के पास पीछे से तेज गति से आई कार ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।

वारदात उत्तर प्रदेश में कैराना से पहले अंजाम दी गई। मृतक के पिता अपने साले और दो भतीजों के साथ मुजफ्फरनगर से पानीपत आ रहे थे। कैराना से करीब 5 किलोमीटर पहले एक कार चालक ने उनकी कार में साइड मार दी। हालात भांपकर उन्होंने कार दौड़ा ली।

लेकिन एक ट्रक के आगे होने के कारण उन्हें कार रोकनी पड़ी। तभी दो कारों में सवार तीन बदमाशों ने घेरकर मृतक के पिता और चचेरे भाइयों पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। बदमाशों ने उनके सिर में वार किए और 20 हजार लूटकर शामली की ओर चले गए। पीड़ितों ने 112 पर कॉल किया, लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने कैराना कोतवाली पहुंचकर शिकायत दी।