प्रिंसिपल को हुआ छात्रा से एकतरफा प्यार, फिर प्रिंसिपल ने किया ये काम, जानिए पूरा मामला
 

स्कूल में छात्र-छात्राओं के बीच प्यार के कई मामले सामने आते हैं। लेकिन यहां एक स्कूल के प्रिसिंपल को अपनी ही छात्रा से एकतरफा प्यार हो गया। यह प्यार छात्रा के स्कूल छोड़ने के बाद भी कम नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि कई साल बाद भी छात्रा से प्रिसिंपल एकतरफा प्यार करता रहा। प्रिंसिपल ने एकतरफा प्यार के चलते अपनी 24 वर्षीय पूर्व छात्रा को किडनैप करने की प्लानिंग बनाई और शादी कार्यक्रम से छात्रा को जबरन कार में बैठा कर ले गया।

मामला राजस्थान के झुंझुनु के खेतड़ी थाना से जुड़ा है। लड़की के परिजनों का कहना है कि जब उनकी बेटी स्कूल में पढ़ती थी। तभी से आरोपी प्रिंसिपल उसे पसंद करता था। परिजनों ने बताया कि आरोपी ने 16 नवंबर को उन्हें फोन कर शादी के कार्यक्रम में ले जाने के बहाने बुलाया। फिर लौटते समय उनकी बेटी को एक कार में जबरन बैठा कर कहीं ले गया।

शादी समारोह से किया छात्रा का अपहरण

मामला सोमवार रात का बताया जा रहा है। युवती के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोप लगाया गया है कि प्रिंसिपल ने फोन पर शादी के कार्यक्रम में जाने के बहाने छात्रा की मां और उसे बुलाया। कार्यक्रम से लौटने के दारौन आरोपी ने छात्रा को एक कार में बैठा लिया और भागने लगा। गाड़ी में पहले ही कुछ और लोग मौजूद थे। छात्रा को जबरन अगवा करता देख मां चिल्लाने लगी।

फिर उन्होंने फौरन फोन पर परिजनों को घटना के बारे में बताया। परिजनों ने फौरन पुलिस को मामले की जानकारी दी। शिकायत मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी करवा दी। परिजनों ने कुछ दूर पीछा कर आरोपी को पकड़ा और छात्र को छुड़वा लिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना के बाद से ही लड़की के मन में खौफ पैदा हो गया है।

पुलिस ने मामला किया दर्ज  

मौके पर मौजूद लोगों ने हल्ला मचाया फिर लड़की को वापस लेकर आए। इस घटना के बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार को धमकी दी कि अगर पुलिस में रिपेार्ट दी तो फिर से बेटी को उठा लेंगे। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।