Chopaltv.com
करनाल में किसानों और प्रशासन के बीच बैठक बेनतीजा, जानिये क्या बोले किसान नेता ?
 
 

हरियाणा के करनाल में किसानों और प्रशासन के बीच आज हुई बैठक भी बेनतीजा रही है। किसान संगठनों की तरफ से किसान नेता और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच बैठक हुई है।

बैठक के बाद किसान नेताओं ने कहा कि प्रशासन के साथ बातचीत सिरे नहीं चढ़ी है और कोई भी फैसला नहीं हुआ है। उन्होंने कहाकि प्रशासन अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई को तैयार नहीं है, और इन अधिकारियों को चंडीगढ़ से डायरेक्शन मिल रही है।

राकेश टिकैत ने पत्रकारों को बताया कि बैठक बेनतीजा रही है और जब तक किसानों की बैठक सफल नहीं रहती है तब तक धरना जारी रहेगा। यहां से हम नहीं हिलेंगे और पक्का मोर्चा यहीं पर लगाया जाएगा और यहां पर यूपी पंजाब के किसान भी आएंगे।

इस दौरान गुरनाम सिंह चढूनी बोले बातचीत टूट गई है और जब तक मांगे नहीं मानी जाती हमारा पक्का मोर्चा जारी रहेगा ।

आपको बता दें कि 28 अगस्त को करनाल में भाजपा नेताओं के कार्यक्रम के विरोध कर रहे किसानों पर बसताड़ा टोल प्लाजा पर लाठीचार्ज किया गया था, इस दौरान तत्कालीन एसडीएम आयुष सिन्हा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो सिर फोड़ने के आदेश दे रहे थे।

अब इसी मामले में किसान लगातार तत्कालीन अधिकारी आयुष सिन्हा पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं वहीं लाठीचार्ज में कथित तौर पर घायल हुए एक किसान की मौत और घायल किसानों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं।