Chopaltv.com
सिरफिरे युवक ने गाड़ी से पांच लोगों को कुचला, महिला समेत 2 की मौत, युवक की पिता से की थी शिकायत
 

हरियाणा के करनाल जिले में एक सिरफिरे युवक ने तेज रफ्तार गाड़ी से कुचलकर एक महिला समेत दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी युवक ने तेज रफ्तार कार महिलाओं समेत छह लोगों पर चढा दी थी जिससे एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई है जबकि अऩ्य लोग घायल हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना करनाल जिले के नीलोखेड़ी की हैफेड कॉलोनी की है। यहां पर रहने वाले अमन नामक युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़ितों ने युवक के तेज रफ्तार कार चलाने की शिकायत उसके पिता से की थी। इसी से तैश में आकर आरोपी ने कुचल दिया।

इस घटना में राजरानी और सुभाष की मौत हो गई है जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसपी और डीएसपी भी पहुंच गए। घटनास्थल पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है वहीं आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है।

car crueshed in karnal today

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक वो मृतकों का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। फिलहाल दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। 

राजू ने बताया कि आरोपी अमन उनके घर से कुछ दूरी पर रहता है। आरोपी अक्सर तेज रफ्तार में उनके घर के आगे से अपनी गाड़ी लेकर गुजरता है। ऐसे में उन्हें डर था कि कहीं कोई बच्चा गाड़ी की चपेट में न आ जाए और बड़ा हादसा हो जाए। यही वजह रही है कि सभी लोग आरोपी के पिता बलिंदर से शिकायत करने उसके घर पहुंचे थे।

शिकायत करने के बाद गली में राजरानी, सुभाष, रजनीश, शीला देवी, रणजीत, बेबी खड़े थे। तभी आरोपी अमन ने कहा कि वह ऐसे ही गाड़ी चलाएगा। इतना कहते ही आरोपी अमन ने इन सभी को गाड़ी से कुचल दिया। हादसे में राजरानी और सुभाष की मौत हो गई। बाकी सभी का इलाज चल रहा है।